आज से इंदौर समेत इन शहरों में लागू हुआ कर्फ्यू

Nov 21 2020 08:57 AM
आज से इंदौर समेत इन शहरों में लागू हुआ कर्फ्यू

मध्य प्रदेश में दिवाली के उपरांत कोविड के लगातार बढ़ते केसों ने शुक्रवार को एक बार फिर डरा दिया जब एक ही दिन में 1,500 से अधिक केस सामने आ गए. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने साफ कर दिया कि राज्य में फिर से लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा, लेकिन 5 शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई है. जंहा इस बात का पता चला है कि नवंबर के माह में कोविड मामलों में ये अब तक का सबसे बड़ा उछाल है, जब कुल 1,528 नए कोविड के मामले सामने आए. बीते 24 घंटे में कोरोना से 9 लोगों की मौत भी हुई है. मध्य प्रदेश में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 3,138 तक पहुंच गई है.

राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर इसकी सूचना दी और कहा कि 'भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा में कोविड संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने पर शनिवार 21 नवंबर से अगले आदेश तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा. यह तब तक जारी रहेगा जब तक संक्रमण के केस कम नहीं हो जाते.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि भोपाल,इंदौर, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा में कोरोना संक्रमण के केस तीव्रता से बढ़ने पर शनिवार 21 नवंबर से नाईट कर्फ्यू रहेगा। कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक जारी रहने वाला है। यह तक जारी रहेगा जब तक संक्रमण के केस कम नहीं हो जाते। 

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटों में 118 संक्रमितों की मौत

बिकरू हत्याकांड: यूपी के 37 पुलिसकर्मी दोषी, DGP से एक्शन की सिफारिश

eSanjeevani ने पुरे किए 8 लाख परामर्श: स्वास्थ्य मंत्रालय