ड्यूटी छोड़ शराबखोरी कर रहे पटवारियों की तस्वीर वायरल, हुए सस्पेंड

रायसेन: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जहां एक तरफ प्रशासन के सभी कर्मचारी दिन-रात काम कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के अंतर्गत आने वाली बरेली तहसील में 3 पटवारी भारी मात्रा में शराब की जमाखोरी करते हुए दिखाई दिए. जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इन तीनों पटवारियों का शराब की बोतलों का हाथ लिए हुए फोटो वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. क्योंकि 25 मार्च को लागू हुए लॉकडाउन के बाद से शराब की सभी दुकानें बंद हैं, ऐसे में इनके पास इतनी शराब कहां से आई. ये तीनों पटवारी वायरल हुए फोटो में ना केवल शराब पीते हुए दिख रहे हैं बल्कि इनके पास भारी मात्रा में शराब की बोतलें भी नज़र आ  रही हैं. इस पर सवाल ये है कि इतनी सारी शराब लॉकडाउन के दौरान कहां से आई.

आपको बता दें कि पटवारियों के इस कुकृत्य पर कार्रवाई करते हुए सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) ब्रजेन्द्र रावत ने तीनों पटवारियों को निलंबित कर दिया है. इससे पहले उन्होंने तहसीलदार से जांच करवाकर कलेक्टर को रिपोर्ट भेज थी. आपको बता दें कि इन पटवारियों को अपने इलाके में फंसे लोगों के भोजन-पानी का बंदोबस्त करने में जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन यह तीनों पटवारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ना करके शराब पीने में मशगूल मिले हैं. 

Sensex : बीते कारोबारी सप्ताह में इन कंपनियों का बाजार पूंजीकरण बढ़ा

Flipkart, Amazon को सरकार ने दिया तगड़ा झटका, ब्रिकी की सामग्री हुई सीमित

क्या वाकई पेंशन में हुई 20% प्रतिशत की कटौती ? जानें सच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -