Share:
दवाई खाकर संबंध बनाता था पति, सोशल मीडिया पर भेजे हस्तमैथुन के वीडियो
दवाई खाकर संबंध बनाता था पति, सोशल मीडिया पर भेजे हस्तमैथुन के वीडियो

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस जनसुनवाई के दौरान एक पीड़िता अपने 19 साल बड़े पति की शिकायत लेकर पहुंची। जी दरअसल पीड़िता का ऐसा कहना है कि उसकी शादी के कुछ दिनों बाद ही 19 साल बड़े पति के द्वारा विभिन्न तरह की दवाइयां खाकर उसके साथ संबंध बनाए जाते थे। इसकी वजह से उसे काफी परेशानियां होती थी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उसने अपने पति के साथ रहना छोड़ दिया।

'आफताब श्रद्धा की तरह मुझे भी मारकर मेरे टुकड़े-टुकड़े कर सकता था', नयी गर्लफ्रेंड का खुलासा

उसके बाद से तकरीबन 3 सालों से वह अपने पति से अलग रह रही है, लेकिन जब वह अपने पति से अलग हुई तो पति उसके 12 साल के बेटे को भी अपने साथ लेकर चले गया और अभी भी पति के द्वारा विभिन्न तरह से उसे परेशान किया जा रहा है। इस मामले में पीड़िता का कहना है उसे अपने पति के चरित्र पर भी कई तरह की शंका थी। जिस कारण उसने अपने पति के चरित्र की शंका को दूर करने के लिए एक फर्जी नाम से आईडी बनाई और अपने पति से बात करने लगी इसी दौरान पति के द्वारा अश्लील बातें की जाने लगी, हद तो तब हो गई जब अश्लील बातें करने के साथ ही पति के द्वारा पीड़िता को अश्लील वीडियो और खुद के हस्तमैथुन करते हुए वीडियो भी भेज दिए गए।

यह सब होने के बाद पीड़िता को यह एहसास हो गया है कि उसके पति के अन्य महिलाओं के साथ भी इसी तरह के संबंध हो सकते हैं। अब इस पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस जनसुनवाई में शिकायत की है। दूसरी तरफ एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर जांच कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

IPS अधिकारी के फार्म हाउस पर मिला मैनेजर का शव

कस्टमर को हैरान करने के लिए आ रहा JIO फाइबर का ये नया प्लान

'गर्लफ्रेंड ने किया वशीकरण, हो गया था बुरा हाल', इस एक्टर का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -