लॉकडाउन के दौरान नगर निगम नेता प्रतिपक्ष ने घर में जमा की महिलाओं की भीड़

Mar 26 2020 06:24 PM
लॉकडाउन के दौरान नगर निगम नेता प्रतिपक्ष ने घर में जमा की महिलाओं की भीड़

पूरे देश में लॉकडाउन का माहौल बना हुआ है. लोगों को घरों में रहने की लगातार सलाह दी गई है. ऐसे में कुछ लोग अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालकर सड़कों पर घूम रहे हैं. जबकि लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंस को फॉलो करने की सलाह भी प्रशासन ने दे दी है. इसके लिए लोगों से एक उचित दूसरी मेंटेन करने का आग्रह किया गया है. कहीं-कहीं इसे फॉलो कराने के लिए गोल घेरे भी बनाए गए हैं. ताकि लोग एक-दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी पर रहे. वहीं इंदौर से एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में मदद के नाम पर सैकड़ों की संख्या में महिलाएं एक साथ खड़ी नजर आ रही हैं. यह वीडियो इंदौर के आजाद नगर का बताया जा रहा है. दरअसल, आजाद नगर में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शेख अलीम के निवास से राहत सामग्री वितरित की गई. यह सामग्री उनकी पत्नी फौजिया अलीम बांट रही थीं. राहत सामग्री पाने के लिए बड़ी तादात में महिलाएं आ गईं. इन महिलाओं ने सोशल डिस्टेंस को ध्यान में नहीं रखा. साथ ही एक-दूसरे से सटकर लाइन में खड़ी रहीं. वहीं वीडियो में कुछ महिलाएं लाइन में लगीं दिख रहीं हैं तो कुछ भीड़ लगाकर एक साथ खड़ी हुई नजर आ रही है. 

बता दें की कोरोनावायरस  ने इंदौर में भी तेजी से पैर पसार लिए हैं. ऐसे में कांग्रेस नेता द्वारा किया गया यह काम विचलित करने वाला है. मान लेते हैं कि महिलाओं को समझ नहीं, लेकिन एक जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें एक बार यह सोचना चाहिए था. आपको बता दें की शेख अलीम की पत्नी पार्षद हैं और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष भी हैं. कम से कम इस लिहाज से तो उन्हें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लागू नियमों का पालन करना चाहिए. 

मध्यप्रदेश: घर के बहार कांग्रेस नेता को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

मात्र 24 घंटे में कोरोना के शिकार बने 4 लोग, हालत पर बोला स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय

अब कोरोना से नहीं जाएगी किसी भी भारतीय की जान ! बस करना होगा ये छोटा सा काम