इंदौर HC को री-2 प्रोजेक्ट में दिखी गड़बड़ी, बिल्डिंग अफसर को समन
इंदौर HC को री-2 प्रोजेक्ट में दिखी गड़बड़ी, बिल्डिंग अफसर को समन
Share:

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ ने बुधवार को आरई-2 परियोजना में कुछ गड़बड़ियों का संदेह किया और इंदौर नगर निगम (आईएमसी) के भवन अधिकारी को तलब किया। संतोष मीणा की याचिका पर सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति एससी शर्मा और न्यायमूर्ति शैलेंद्र शुक्ला सहित खंडपीठ ने भवन अधिकारी अश्विन जनवडे को 18 नवंबर को अदालत के समक्ष उपस्थित रहने का निर्देश दिया। याचिका सड़क परियोजना शुरू करने में देरी को लेकर दायर की गई थी। जनवडे ने 19 अक्टूबर को एक हलफनामा दायर किया और कहा कि सड़क का निर्माण वित्तीय बाधाओं के अधीन होगा।

अदालत ने कहा कि उपरोक्त पहलू को 19 अक्टूबर को होने वाली बैठक में जगह नहीं मिली। “ऐसा प्रतीत होता है कि इस मामले में कुछ गलतफहमी है और आर्थिक तंगी है। भवन अधिकारी और इंदौर नगर निगम सड़क के निर्माण की परियोजना से दूर होना चाहते हैं। अदालत ने 18 नवंबर को जनवेद को उसके सामने उपस्थित होने का निर्देश दिया और इस बीच, वह एक नया हलफनामा दायर करने के लिए भी स्वतंत्र हो सकता है।

अदालत ने फैसला सुनाया कि "यह और स्पष्ट कर दिया गया है कि उत्तरदाताओं को जल्द से जल्द प्रश्नोत्तर में सड़क को पूरा करने के लिए सभी संभव प्रयास करेंगे।"

'कोरोना' की मार से बेहाल दिल्ली, हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे संक्रमण के मामले

पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम, BSF ने ढूंढ निकाली घुसपैठ कराने वाली ख़ुफ़िया सुरंग

अमित शाह का बंगाल दौरा, मारे गए BJP वर्कर्स के परिजनों से मिले, आज जाएंगे बांकुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -