इंदौर के गौरव दिवस पर CM शिवराज का बड़ा ऐलान, इंटरनेशनल बनेगा नेहरु स्टेडियम
इंदौर के गौरव दिवस पर CM शिवराज का बड़ा ऐलान, इंटरनेशनल बनेगा नेहरु स्टेडियम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कल गौरव दिवस की धूम रही है वही इस दौरान गौरव दिवस का मुख्य समारोह सीएम शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में स्थानीय नेहरू स्टेडियम मैदान में भव्य तौर पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों के साथ ही अन्य समारोह भी हुए। जानी मानी मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान के सुमधुर गीतों की प्रस्तुतियां भी कार्यक्रम के चलते हुई।

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, कैलाश विजयवर्गीय, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर, जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, सांसद शंकर लालवानी तथा कविता पाटीदार, महापौर पुष्यमित्र भार्गव के साथ अन्‍य नेता इस मौके पर उपस्थित थे। समारोह को सम्बोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश देश का दिल है। इंदौर मध्यप्रदेश की धड़कन है। इंदौर का विकास हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। इंदौर के विकास में कोई कोर कसर नहीं रखी जा रही है। यहां तेजी से हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि इंदौर सोलर सिटी बने, इस दिशा में सभी मिलकर प्रयास करें। उन्होंने सोलर सिटी बनाये जाने के लिये नागरिकों को संकल्प भी दिलवाया। उन्होंने कहा कि इंदौर में अहिल्या लोक भी बनाया जायेगा। सीएम शिवराज ने कहा कि दुष्टों का दमन एवं सज्जनों का उद्धार राजधर्म है। उन्होंने निर्देश दिये कि इंदौर में अपराधियों के खिलाफ गंभीर प्रयास करते हुए कड़ी कार्यवाही की जाये। उन्होंने सचेत करते हुए कहा कि इंदौर स्वच्छता में इस बार भी पूरे देश में अव्वल आये, इसके लिये और ज्यादा गंभीर प्रयासों की जरुरत है। उन्होंने कहा कि देश के अनेक शहर स्वच्छता में अव्वल जाने के लिये गंभीरता से जुटे हुए हैं। इंदौरियों को चेताते हुए कहा कि यह ध्यान रखें कि कहीं चूक नहीं हो जाये। सब सावधान रहें। सब मिलकर इंदौर को पुन: अव्वल जाने के लिये पुरजोर प्रयास करें। स्वच्छता इंदौर की पहचान और ब्राण्ड है। इसे हर हाल में कायम रखा जाये।

अब 2013 वाला 'भारत' नहीं रहा, 10 सालों में की जबरदस्त तरक्की, इंडियन इकॉनमी पर Morgan Stanley की डिटेल रिपोर्ट

पत्नी को दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजता था पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

फोन निकालने के लिए डैम खाली करना फूड इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -