इतनी छोटी सी बात पर छात्र ने की आत्महत्या की कोशिश
इतनी छोटी सी बात पर छात्र ने की आत्महत्या की कोशिश
Share:

इंदौर: आजकल अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बाणगंगा इलाके का है। यहाँ नौंवी के एक छात्र ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पड़ोस में रहने वाले लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी। ऐसी भी खबरें हैं कि वह इसी बात से बहुत दुखी था। इस समय छात्र की हालत नाजुक है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत खुदकुशी की कोशिश करने वाले छात्र का नाम निहाल पिता शेखर (14) निवासी बाल्मीकि नगर है।

बीते कल उसने घर के टायलेट में जाकर फांसी लगा ली थी, इसी बीच जब उसकी मां की नजर उस पर पड़ी तो माँ ने देखते ही शोर मचाना शुरू कर दिया। माँ का शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उन्होंने उसे फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। अब यहां उनका इलाज किया जा रहा है। इस मामले में परिजनों ने बताया कि निहाल कल घर आया और बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले अब्बू और उसके साथियों ने मारपीट की है। उसके बाद निहाल के पिता ने उसे समझाइश भी दी। निहाल का कहना था कि, 'अब्बू और उसके साथी गालीगलौच कर रहे थे। उसने गाली देने से मना करा तो मारपीट करने लग गए थे।''

वहीँ निहाल के घर में माता-पिता ने समझाया कि छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं, उसे भूल जा। यह सब होने के बाद निहाल बाथरूम में गया और दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। वहीँ इस बीच अचानक मां यहां पहुंची और उसने बेटे को फंदे पर लटका देख शोर मचा दिया। उनका शोर सुनकर पिता व अन्य परिजनों ने फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया। वही दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि जल्द ही बच्चे का बयान लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी।

माता-पिता ने खेती से दूर रखने के लिए बेटों को बोर्डिंग स्कूल में किया था भर्ती, आज कृषि से ही बेटे बने करोड़पति

जम्मू इंटरनेशनल बॉर्डर पर फिर दिखा ड्रोन, पिछले 6 दिनों में नौवीं बार हुई यह घटना

Morena : केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया डॉक्टर्स का सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स