टेक ऑफ करने के 13 मिनट बाद क्रैश हुआ विमान, कई लोगों के मरने की आशंका

इंडोनेशिया: जकार्ता से पंगकल पिनांग के लिए जा रही लॉयन एयर फ्लाइट टेकऑफ करने से 13 मिनट बाद ही कहीं गायब हो गई. इसके बाद से ही प्लेन के दुर्घटनाग्रस्त होने का अंदेशा लगाया जा रहा था. कुछ देर बाद ही खबर मिली कि प्लेन क्रैश हो गया है. अब इस प्लेन के क्रैश होने की पुष्टि भी की जा चुकी है. 

सूत्रों की माने तो जर्काता से पंगकल पिनांग जा रहे इस विमान का संपर्क टेकऑफ करने से 13 मिनट बाद ही एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से टूट गया था. ये घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुई थी. समुद्र में प्लेन क्रैश होने के बाद इंडोनेशिया के अधिकारियों ने बचाव और राहत के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में कितने यात्री सवार थे. ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस प्लेन में 200 से ज्यादा यात्री सवार हो सकते हैं.

लॉयन एयर ग्रुप चीफ एग्जिक्यूटिव एडवर्ड सिरैट ने कहा कि फ़िलहाल वो इस समय कोई बयान नहीं दे सकते हैं. वो पूरी जानकारी और डेटा निकालने के प्रयास में लगे हैं. आपको बता दें साल 2013 में भी यहां से ही एक बोइंग-737 विमान क्रैश हुआ था और उस हादसे में भी 100 से भी ज्यादा लोग मारे गए थे.

खबरें और भी....

श्रीलंका की राजनीति में ट्विस्ट, संसद अध्यक्ष ने विक्रमसिंघे को पीएम के रूप में मान्यता दी

स्पेस मिशन में चीन को मिली बड़ी नाकामयाबी, अंतरिक्ष में नहीं पहुंच सका पहला निजी राकेट

अमेरिका : गोलीबारी को लेकर 31 अक्टूबर तक आधे झुके रहेंगे अमेरिकी ध्वज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -