इंडोनेशिया में  34 लोगों की डूबने से हुई मौत
इंडोनेशिया में 34 लोगों की डूबने से हुई मौत
Share:

इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप के समीप एक नाव के पलटने से तक़रीबन 34 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस प्रकरण में अन्य 155 लोगों को सुरक्षा कर्मियों दवारा बचा लिया गया है. घटना के बाद आपदा प्रबंधन के एक अधिकारी ने बताया कि इस नाव में अधिकतम क्षमता से अधिक यात्री मौजूद थे, जिसके कारण यह हादसा हुआ.

यह हादसा इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप के पास सेलायार तट से लगभग 300 मीटर की दूरी पर हुआ. जानकारी के मुताबिक करीब 190 यात्रियों को लेकर जा रही एम लेस्तरी नाव में अचानक हलचल होने लगी जिससे इस नाव के कैप्टन को नाव को किनारे पर ले जाने के लिए मजबूर होना पड़ा. यह नाव सेलायर द्वीप जा रही थी. नाव पर 48 वाहन भी रखे गए थे.

 

मामले में इंडोनेशिया की आपदा एजेंसी ने कहा कि हादसे में 34 लोगों की मौत हो गई है जबकि 155 यात्रियों को बचा लिया गया है. उन्होंने कहा कि ज्यादातर यात्रियों ने जीवन-रक्षक जैकेट पहन रखी थी. घटना की तस्वीरों में लोग डरे हुए दिख रहे हैं और केएम लेस्तरी नाव के कोनों पर लटके नजर आ रहे हैं, तो वहीं कई यात्री समुद्र के पानी में मदद का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि दो सप्ताह पहले सुमात्रा में एक ज्वालामुखी से बनी झील में एक नौका डूब गई थी, उसमें 160 से ज्यादा लोग सवार थे जो अब तक नहीं मिल पाए है. 

रियल मेड्रिड से नाता तोड़ेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो!

इस शख्स को दोस्तों ने बनाया13 करोड़ का मालिक

International Kissing Day : ऐसे किस करेंगे तो लवर हो जाएगा आपका दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -