International Kissing Day : ऐसे किस करेंगे तो लवर हो जाएगा आपका दीवाना
International Kissing Day : ऐसे किस करेंगे तो लवर हो जाएगा आपका दीवाना
Share:

आज दुनिया की कई जगहों पर, कई शहरों में इंटरनेशनल किस डे मनाया जा रहा है. यह दिन हर साल 6 जुलाई को मनाया जाता है. इस दिन की शुरुआत साल 2006 में हुई थी. इस दिन को खास कपल्स के लिए बनाया गया है जो काफी पॉपुलर है. इस दिन कई कपल्स किस करके इंटरनेशनल किस डे मनाते हैं. इस दिन को दोस्त, कपल्स, रिश्तेदार सभी मना सकते हैं एक नार्मल किस के साथ. यह दिन कपल्ड की नजरों में सबसे ख़ास माना जाता है क्योंकि इस दिन वह अपने पार्टनर्स को ख़ास किस देकर उन्हें अपने प्यार का अहसास करवा सकते हैं. तो आइए आज हम बताते हैं कुछ ख़ास किस के बारे में.

1. लार किस- यह किस कपल्स बहुत ही आवेश में आकर करते हैं और इस किस को करने के लिए दोनों को पुरे मन से एक-दूजे को सौंपना होता है.

2. फ्रेंच किस- इस किस में कपल अपनी जीभ प्रेमी के मुँह में डालकर उसे चारो तरफ घुमा दे, जिससे उसे प्यार का अहसास हो.

3.लवर्स पास- इस किस को करने के लिए लवर्स को चाकलेट, फल या बर्फ का टुकड़ा अपने होंठो में दबाकर अपने प्रेमी के होंठो से स्पर्श करवाना होगा और उसके बाद उसे अपने प्रेमी के मुँह में डालना होगा.

4.बिगिनर्स किस- इस किस का मतलब होता है एक नार्मल किस, इस किस को करते वक्त लवर्स को एक-दूजे के होंठो को अपने होंठो से दबाना होता है और उसके बाद दोनों कई समय तक ऐसा करते हैं.

5. मेडिटिरनियन फ्लिक- इस किस के दौरान लवर्स अपने प्रेमी के किसी ख़ास हिस्से पर मिठाई के दानों को डाल देते हैं और उसके बाद उसे एक-एक करके खाते हैं जिससे प्यार का अहसास हो. ऐसे ही कई किस हैं जैसे बटरफ्लाई किस, लस्ट लैप, मेडिवल नेकलेट, स्लाइडिंग किस आदि.

ऐसी 5 जगह जहाँ भगवान नहीं, पूजे जाते हैं कुत्ते

Video: गोविंदा को छोड़ अब ऋतिक के दीवाने हुए डब्बू अंकल

अब लिखावट से पता लगाएंगे किस देश के नागरिक हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -