अमेरिका में फिर अंधाधुंध फायरिंग, 16 लोगों को लगी गोली, 9 की मौत
अमेरिका में फिर अंधाधुंध फायरिंग, 16 लोगों को लगी गोली, 9 की मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक बार फिर अंधाधुंध गोलीबारी का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें कम से कम 16 लोगों को गोली लगने की खबर है. फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया है. दरअसल, ये फायरिंग कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क (Monterey Park ) में हुई. इस फायरिंग में 9 लोगों की मौत होने की खबर है. 

अमेरिकी मीडिया के ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि मॉन्टेरी पार्क चीनी न्यू ईयर समारोह का आयोजन किया जा रहा था. शनिवार की रात लगभग 10 बजे (अमिरका के समयानुसार) यहां ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई. इस दौरान यहां पर बड़ी तादाद में लोग मौजूद थे. फायरिंग में कम से कम 16 लोगों को गोली लगी है,  जिनमें से 9 लोगों की जान चली गई. बता दें कि, मोंटेरे पार्क लॉस एंजिल्स काउंटी का एक शहर है, जो लॉस एंजिल्स के डाउनटाउन से करीब 7 मील (11 किमी) दूर है.

बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी कैलिफोर्निया के गोशेन में एक घर में फायरिंग हुई थी. जिसमें 17 साल की मां और छह महीने के बच्चे समेत 6 लोगों की जान चली गई थी. पुलिस ने इसे टारगेट किलिंग बताया था. तुलारे काउंटी के शेरिफ माइक बॉउड्रीक्स ने जानकारी दी थी कि हार्वेस्ट रोड के 6800 ब्लॉक में छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कम से कम दो संदिग्ध हैं, जो पकड़े नहीं गए हैं. यह हिंसा नहीं, बल्कि टारगेट किलिंग थी. 

'पृथ्वी के सबसे ताकतवर व्यक्तियों में से एक हैं पीएम मोदी.', ब्रिटिश सांसद ने जमकर की बढ़ते भारत की तारीफ

अहम मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, जानिए क्या है मामला

Hockey WC 2023 के पूल चरण में दागे गए 130 गोल, टूर्नामेंट हो सबसे अनोखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -