रेडियोएक्टिव पदार्थ हुआ लीक, अंर्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हड़कंप
रेडियोएक्टिव पदार्थ हुआ लीक, अंर्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हड़कंप
Share:

नई दिल्ली : नई दिल्ली स्थित अंर्तराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रेडियोएक्टिव पदार्थ लीक होने से हड़कंप मच गया। मामले में कंटेनर से रेडियोएक्टिव पदार्थ लीक होने की जानकारी सामने आई है। हालांकि फिलहाल इस बारे में अधिक कुछ नहीं कहा जा सका है लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मौके पर एनडीआरएफ के दल को पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि हवाईअड्डे पर टंकी से हुए रिसाव के बाद यह पदार्थ लीक हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट के प्रभावित क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है। यही नहीं रेडियोएक्टिव पदार्थ किस तरह से लीक हुआ है और इसकी मात्रा कितनी है इस पर भी चर्चा की जा रही है। यही नहीं मामले को लेकर कहा जा रहा है कि इंदिरा गांधी अंर्तराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इस तरह की घटनाऐं सामने आ गई हैं। दूसरी ओर मामले में चिंता जताई जा रही है कि यह पदार्थ कहीं अधिक घातक तो नहीं है।

घटना के बाद सभी आने जाने वालों की जांच की जा रही है। इस रेडियोएक्टिव पदार्थ को किस तरह से यहां तक लाया गया इस बात पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी क्षेत्र के इस व्यस्ततम और अतिमहत्वपूर्ण हवाई हड्डे पर इस तरह से रेडियोएक्टिव पदार्थ फैलने की बात सामने आने के बाद यात्रियों के स्वास्थ्य को लेकर भी परीक्षण किया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -