भारत की पोलैंड पर शानदार जीत, इन खिलाड़ियों ने मुकाबले में किया कमाल

संजय कुमार, अरिजीत सिंह और सुदीप चिरमाको के 2-2 गोलों की सहायता से गत चैंपियन इंडिया ने पोलैंड को 8-2 से मात देकर FIH जूनियर पुरुष हॉकी वर्ल्डकप के क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है, जहां उसकी टक्कर बेल्जियम से 1 दिसंबर को होगी। बेल्जियम ने पूल ए में मलयेशिया को गोल अंतर से पछाड़कर शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया, हालांकि दोनों के 7-7 अंक थे।

पोलैंड को 8-2 से हराकर भारत क्वार्टर फाइनल में पहुंचा: पहले 2 मैचों में हैट्रिक लगाने वाले संजय (04, 58वां मिनट) ने गोल बनाना जारी रखा जबकि अरिजीत (8वां, 60वां मिनट) और सुदीप  (24वां और 40वां मिनट) ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। अन्य गोल उत्तम सिंह (34 वां मिनट) और शारदानंद (38वां मिनट) ने दागे। पोलैंड ने अपने दोनों गोल रुतकोवस्की (50वां मिनट) और राबर्ट (54वां मिनट) कीं मदद से दाग दिए।  

फ्रांस की कनाडा पर 11-1 से बड़ी जीत: रिपोर्ट्स की माने तो अन्य मैचों में पाक ने मिस्र को पूल D में 3-1 से जबकि अजेय फ्रांस ने कनाडा को 11-1 से मात देकर पूल ए में शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया है। मलयेशिया ने दक्षिण अफ्रीका को 4-3 से हराकर पूल ए में दूसरा स्थान प्राप्त कर लिया है। बेल्जियम ने चिली को 3-0 से मात दी है।

IND vs NZ 1st Test, Day 3: दूसरी इनिंग की शुरुआत में ही टीम इंडिया ने खोया अपना पहला विकेट

जब अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ करने पर्थ से लंदन चले गए थे रैना, नहीं मानी थी धोनी की बात

माइकल वॉन को एशेज सीरीज के कमेंटरी पैनल से हटाया गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -