'गोरों से भारत की तरक्की बर्दास्त नहीं होती..', सहवाग ने किया गौतम अडानी का समर्थन
'गोरों से भारत की तरक्की बर्दास्त नहीं होती..', सहवाग ने किया गौतम अडानी का समर्थन
Share:

नई दिल्ली: हिंडनबर्ग रिसर्च (Hindenburg Research) ने गौतम अडानी ग्रुप पर स्टॉक हेरफेर का इल्जाम लगाते हुए एक रिपोर्ट जारी की थी। जिस पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने विदेशी साजिश करार देते हुए बगैर किसी का नाम लिए अपनी एक  पोस्ट में भारतीय बिजनेसमैन गौतम अडानी का सपोर्ट किया है।

 

दरअसल, शेयर मार्केट में भारतीय कंपनी की गिरती हालत को देखते हुए वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'गोरों से भारत की तरक्की बर्दास्त नहीं होती। जो भारत में हीटजॉब हुआ है, ऐसा लगता है कि उसकी प्लानिंग की गई है। कोशिश कितनी भी कर लें, लेकिन हमेशा की तरह भारत और मजबूत होकर ऊभरेगा।' सहवाग का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और खबर लिखे जाने तक लगभग 7 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है। 

इस ट्वीट पर कई लोगों ने सहवाग की प्रशंसा की, वहीं कुछ यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। यहाँ तक कि सोशल मीडिया यूजर्स ने सहवाग को अडानी स्टॉक्स में निवेश करने तक की सलाह दे डाली। लोगों ने कहा कि अब इन गोरों को जवाब देने का समय आ गया है। अडानी के शेयर खरीदकर इन्हें जवाब दीजिए। 

विंडीज के सलामी बल्लेबाज़ों ने जड़ा तिहरा शतक ! वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

भारत के स्टैंड से तिलमिलाया पाकिस्तान, मियांदाद ने दिया बेतुका बयान

सुदेवा दिल्ली FC ने रोमांचक मुकाबले पंजाब FC को इतने नंबर पर रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -