भारतीय टीम में लेफ्ट आर्म पेसर गेंदबाज की कमी
भारतीय टीम में लेफ्ट आर्म पेसर गेंदबाज की कमी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम एक मजबूत टीम है, जिसने वर्ल्डकप सहित कई टी-20 सीरीज और वन-डे सीरीज जीती है. लेकिन भारतीय टीम में एक लेफ्ट आर्म गेंदबाज की हमेशा से ही कमी रही है. भारतीय टीम को काफी मैचों के दौरान लेफ्ट आर्म गेंदबाज की जरूरत होती है. भारतीय टीम में कोई भी लेफ्ट आर्म पेसर गेंदबाज न होने का असर रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में हुए मैच में भी दिखाई दिया.

उल्लेखनीय है कि लेफ्ट आर्म पेसर गेंदबाज नहीं  होने के कारन भारतीय टीम को काफी दिक्क़ते आती है, राजस्थान के अंकित भारतीय बल्लेबाज नेट सेशन के समय लेफ्ट आर्म पेसर की गेंद पर खेलने की प्रैक्टिस कर रहे थे क्योंकि विराट कोहली और उनकी टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के खिलाफ खेलने के लिए तैयार होना था. लेकिन किसी कारणवश मिशेल स्टार्क नहीं खेल पाए. लेफ्ट आर्म पेसर गेंदबाजी के मामले में भारतीय टीम की मुश्किलें अभी भी कम नहीं हो रही है और टीम को इन गेंदबाजों को खेलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दे कि भारतीय टीम में जहीर खान लेफ्ट आर्म पेस गेंदबाज थे, जिन्होंने 2014 में रिटायरमेंट ले लिया था, अब भारतीय टीम की निगाहें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे पर टिकीं हैं, अर्जुन एक लेफ्ट आर्म पेस गेंदबाज हैं और उन्होंने सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज़ में भारतीय टीम को नेट सेशल में ज्वाइन किया.

सचिन तेंदुलकर ने की विराट की जमकर तारीफ

विराट कोहली करने वाले है शादी

सचिन के बेटे की गेंदबाज़ी के सामने झुके विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -