कोरोना: सिंगापुर एयरपोर्ट पर फंसे भारतीय छात्र, मदद के लिए सीएम उद्धव ने बढ़ाया हाथ
कोरोना: सिंगापुर एयरपोर्ट पर फंसे भारतीय छात्र, मदद के लिए सीएम उद्धव ने बढ़ाया हाथ
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस के कहर के चलते कुछ भारतीय छात्र सिंगापुर हवाई अड्डे पर फंसे हुए हैं. ये छात्र फिलीपींस से भारत आने के लिए निकले थे. मलेशियाई सरकार ने इन्हें सिंगापुर हवाई अड्डे भेजा, किन्तु अब उन्हें भारत लौटने का कोई साधन नहीं मिल रहा है. हवाई अड्डे पर फंसे इन छात्रों ने एक वीडियो जारी करते हुए भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

मीडिया में खबर आने के बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे छात्रों की सहायता के लिए आगे आए हैं.  सिंगापुर में फंसे छात्रों को सुरक्षित मुंबई लाने के लिए सीएम उद्धव ठाकरे ने स्वयं सिंगापुर के भारतीय दूतावास से संपर्क किया है. वो निरंतर दूतावास के संपर्क में बने हुए हैं. उद्धव ठाकरे ने एक छात्रा से बात कर उसे मदद का भरोसा दिलाया है. स्टूडेंट्स ने वीडियो जारी कर भारत सरकार से कहा, हमारी सहायता कीजिए ताकि हम जल्द से जल्द यहां से निकल सकें. हम पहले से ही डेढ़ दिन से बाहर हैं, अभी हालात और खराब होते जा रहे हैं. जितनी जल्दी हो सके हमें यहां से निकालिए. हम अलग-अलग देशों से हैं. हमें पता नहीं है कि कौन संक्रमित है और कौन नहीं. हमारी मदद करें हम यहां थक गए हैं.'

बताया जा रहा है कि इनमें महाराष्ट्र के कुछ स्टूडेंट भी शामिल हैं. कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर महाराष्ट्र में दिख रहा है. यहां अब तक 47 लोगों में कोरोना वायरस पाया जा चुका है. एहतियात के तौर पर मुंबई के कुछ क्षेत्रों में दुकानें बंद रखने का आदेश भी जारी कर दिया गया है. कुछ इलाकों में एक-एक दिन दुकान खुलेंगे. मुंबई में धारा 144 लागू कर दी गई है. 

पश्चिम बंगाल : कोरोना वायरस से दशहत का माहौल, सीएम ममता ने किया ये काम

कोरोना वायरस : कर्नाटक में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी, मिला नया पॉजिटिव मरीज

कोरोना ने बाज़ार में मचाया कोहराम, 2000 अंक टूटा सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -