भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में ऑनलाइन विज्ञापन देखना पसंद करते हैं: यूट्यूब
भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में ऑनलाइन विज्ञापन देखना पसंद करते हैं: यूट्यूब
Share:

गूगल के स्वामित्व वाले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने शुक्रवार को कहा कि भारत में ज्यादा यूजर्स ने स्थानीय क्षेत्रीय भाषाओं में ऑनलाइन विज्ञापन देखे। कंपनी ने अपनी पहली रीजनल लैंग्वेज एड्स लीडरबोर्ड रिपोर्ट जारी करते हुए यह जानकारी साझा की। रिपोर्ट में छह भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में विज्ञापन को शामिल करते हुए वर्ष की दूसरी छमाही में फैले शीर्ष 10 सबसे अधिक देखे जाने वाले विज्ञापन शामिल हैं।

यूट्यूब के मुताबिक, जुलाई-दिसंबर के लिए इसके टॉप रीजनल लैंग्वेज विज्ञापनों में अमूल ने एक तमिल विज्ञापन शामिल किया था। इसके बाद मलयालम में एंट्रेआई ऐप कैंपेन और बंगाली में गुडनाइट किया गया। गूगल के मार्केटिंग फॉर सी एंड इंडिया की सीनियर डायरेक्टर सपना चड्ढा ने एक बयान में कहा, आज 3 में से 1 भारतीय ऑनलाइन वीडियो का सेवन करते हैं। यह देखकर खुशी की बात है कि ब्रांड चुस्त हो रहे हैं, और विशेष रूप से विभिन्न भाषाओं में उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने के लिए विपणन परिसंपत्तियों का निर्माण कर रहे हैं। यह पहला क्षेत्रीय लीडरबोर्ड समय के लिए एक संकेत है, और उपभोक्ताओं को यूट्यूब पर 2021 में और अधिक यादगार भाषा विज्ञापन की उम्मीद कर सकते हैं।

इस सूची में एक सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षक सुजीत चट्टोपाध्याय पर कोलगेट इंडिया अभियान का विज्ञापन, मराठी में पीएनजी ज्वैलर्स, कन्नड़ में बीजू का सुदीप + बॉडी विज्ञापन, तमिल में कल्याण ज्वैलर्स द्वारा घर पर मुहूर्त, तेलुगु में मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन शामिल हैं। बंगाली में कन्नड़ और कैडबरी समारोह राखी अभियान में दिन हैं

भारत में 6,000mAh बैटरी के साथ Redmi 9 पावर हुआ लॉन्च

वीवो ने वी-सीरीज और वाई-सीरीज फोन पर लॉन्च किए ऑफर, पढ़ें डिटेल्स

एप्पल आपूर्तिकर्ता ने किया 'श्रम कानूनों' का उल्लंघन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -