एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत का विजयी आगाज़
एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत का विजयी आगाज़
Share:

डोंगाए सिटी: भारतीय टीम ने एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के अपने पहले मैच में जापान को 4-1 से रौंदकर प्रतियोगिता का विजय आगाज़ कर लिया है.  इस मैच में भारत के लिए नवनीत के अलावा, अनूपा बार्ला ने एक गोल किया. पहले क्वार्टर के पहले ही मिनट में भारत को पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल करने का मौका मिला, हालांकि, टीम इसे भुना नहीं पाई, लेकिन इसके बाद, सातवें मिनट में नवनीत ने गोल कर टीम का खाता खोला.

दूसरे क्वार्टर में भारतीय टीम के डिफेंस ने जापान की खिलाड़ियों की ओर से की जा रही गोल की कोशिशों को नाकाम किया,  24वें मिनट में वंदना ने गेंद को वापिस नवनीत की ओर धकेला और नवनीत ने बिना कोई मौका गंवाए, गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचा दिया. इसके साथ ही भारत ने मैच में 2 -0 से बढ़त बना ली थी. इसके बाद 27 वें मिनट में जापान को फिर पेनल्टी कार्नर मिला, लेकिन भारत ने इसे गोल में तब्दील नहीं होने दिया. इस बीच बारिश के कारण कुछ देर मैच को रोक दिया गया.

मैच वापिस शुरू होने पर 53वें मिनट में अनुपा बार्ला ने भारतीय टीम के लिए गोल किया और अगले 2 मिनिटों में नवनीत ने अपना तीसरा गोल दागते हुए, भारत को 4 -0 से बढ़त दिला दी. इसके बाद 58 वें मिनिट में जाकर जापान की टीम का खाता खुला और जापान की ओर से अकी यामाडा ने एक मात्र गोल दागा. इस तरह भारत ने यह मुक़ाबला 4 -1 से जीत लिया. 

तीसरी मेड्रिड ओपन जीतकर क्वितोवा ने रचा कीर्तिमान

महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत आज जापान से भिड़ेगा

गोल्फर चौरसिया ने किया कट में प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -