गोल्फर चौरसिया ने किया कट में प्रवेश

सिसली : रोको फोर्टे सिसिलियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दौर में एक ओवर 71 का कार्ड खेलने के बाद यूरोपीय टूर के चार बार के विजेता एसएसपी चौरसिया ने कट में प्रवेश कर ही लिया.बता दें कि चौरसिया ने पहले दौर में 72 का कार्ड खेला था.

आपको बता दें कि सिसली में रोको फोर्टे सिसिलियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में यूरोपीय टूर के चार बार के विजेता एसएसपी चौरसिया ने कट में प्रवेश कर लिया . उन्होंने दूसरे दौर में एक ओवर 71 का कार्ड खेला , जबकि उन्होंने पहले दौर में 72 का कार्ड खेला था. यह जानकारी दे दें कि एसएसपी चौरसिया अंडर 143 के कुल स्कोर से संयुक्त 38वें स्थान पर चल रहे हैं. वहीं अजीतेश संधू ने हालांकि 75 और 76 के कार्ड से खेला लेकिन कट में जगह नहीं बना पाए.

यहां यह बताना उचित है कि भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी प्लेयर्स चैम्पियनशिप में तीन कोशिशों में तीसरी बार भी कट में प्रवेश नहीं कर पाए उनका स्कोर 75 पर सिमट गया. जबकि दूसरी ओर टाइगर वुड्स ने पहले दिन 71 और 72 का स्कोर किया .उनका स्कोर 143 रहा. वहीं दुनिया के दूसरे नंबर के गोल्फर जस्टिन थामस ( 70 ) और दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी जोर्डन स्पियेथ ( 68 ) ने 18वें होल पर बोगी किया इस कारण वुड्स और अन्य को कट में प्रवेश मिल गया.

यह भी देखें

नहीं रहें हॉकी प्लेयर मंसूर अहमद

PSG के साथ ही रहूँगा-नेमार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -