7 सालों से इजराइल में रह रही थी यह भारतीय महिला, आतंकी हमले में हो गई मौत
7 सालों से इजराइल में रह रही थी यह भारतीय महिला, आतंकी हमले में हो गई मौत
Share:

कोच्ची: फिलिस्तीन के संगठन हमास द्वारा इजराइल में किए गए रॉकेट हमले में भारत की एक महिला ने भी अपनी जान गंवाई है, दरअसल इस हमले में अपनी जान गवाने वाली 31 वर्षीय सौम्या केरल के इडुक्की जिले की थीं और बहुत सालों से इजरायल में केयर टेकर के रूप में कार्य कर रही थीं. सूत्रों के अनुसार, यह हमला शाम 5.30 बजे हुआ. हमले में सौम्या सहित दो महिलाओं की मौत हो गई, वहीं कुल मरने वालों कि संख्या 35 बताई जा रही है. सौम्या की भाभी शर्लिन बेनी ने कहा कि यह घटना स्थानीय समयानुसार दोपहर करीब 3 बजे की है. 

उन्होंने कहा कि, मैंने जैसे ही इस घटना के बारे में सुना वैसे ही सौम्या के काम की जगह पर पहुंची और देखा की मोर्टार शेल उसी ईमारत पर गिरा है. उन्होंने बताया कि उस समय पूरी इमारत नष्ट हो गई चुकी थी और सौम्य और वृद्ध महिला, जिसकी वो देखभाल कर रही थी दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. सौम्या के पति संतोष के भाई साजी ने कहा कि सौम्या बीते 7 वर्षों से इजरायल में काम कर रही थी और अंतिम दफा 2017 में अपने परिवार से मिलने भारत गई थी. 

उसने बताया कि उस दिन करीब 5 बजे दोनों की बातचीत हुई थी, बाद में हमें सूचना मिली कि वह हमास द्वारा किए गए मोर्टार हमले में मारी गई है. साजी ने कहा कि हमने दूतावास से संपर्क किया है. डीन कुरीकोज सांसद की सहायता से और शव को घर लाने का प्रबंध किया जा रहा है.” बता दें कि सौम्या का पति संतोष पेशे से कृषक है और इस दंपति का एक बेटा भी है. वहीं सौम्या के माता-पिता सतीश और सावित्री इडुक्की में कांजीकुझी पंचायत के पूर्व वार्ड सदस्य हैं.

फ्लिपकार्ट ने कोरोना की दूसरी लहर के बीच किया ये काम

पतंजलि ने रु60-करोड़ में रूची सोय को बिस्कुट का कारोबार बेचा

मूडीज इन्वेस्टर्स सर्विस ने भारत के FY22 GDP के पूर्वानुमान को 9.3 प्रतिशत किया संशोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -