पाकिस्तान ने देर रात बॉर्डर पर दागे मोर्टार, एक भारतीय महिला घायल
पाकिस्तान ने देर रात बॉर्डर पर दागे मोर्टार, एक भारतीय महिला घायल
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर के पुंछ और कठुआ जिलों में नियंत्रण रेखा (LoC) और अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर (IB) के पास पाकिस्तानी आर्मी ने पूरी रात छोटे हथियारों से गोलीबारी की, जिसमें एक 45 वर्षीय भारतीय महिला जख्मी हो गई। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार देर रात पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में लांजौत गांव की रहने वाली सलीमा बीवी घायल हो गई, जब उसके घर के समीप मोर्टार का एक गोला फट गया।

अधिकारीयों ने बताया कि भारी गोलाबारी के बीच सेना, पुलिस कर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों के एक संयुक्त दल ने महिला को बचाया और उसे उपचार हेतु अस्पताल तक पहुंचाया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। अधिकारियों ने कहा है कि बालाकोट के साथ मेंढर में शनिवार रात कई घंटों तक पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया जिससे आर्मी को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी फायरिंग में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि जम्मू क्षेत्र के कठुआ जिले में इंटरनेशनल बॉर्डर के पास हीरानगर सेक्टर में रात भर पाकिस्तानी रेंजर्स और सीमा सुरक्षा बल (BSF) के बीच भारी गोलीबारी हुई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने रात नौ बजे के आसपास करोल मटरई, फकीरा और चंदवा सहित तीन अग्रिम इलाकों पर फायरिंग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन शुरू किया, जिसके बाद सीमा की निगरानी कर रहे बीएसएफ के जवानों ने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

लॉक डाउन में आईटी सेक्टर के लिए बुरी खबर, नैसकॉम के पूर्व प्रमुख ने की बड़ी भविष्यवाणी

खुशखबरी : कमजोर पड़ सकता है 'कोरोना वायरस', इस इलाज में मिले चमत्कारी परिणाम

तमिलनाडु : राज्य में कोरोना से एक और मौत, कुल इतने लोगों ने गवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -