शादी के बंधन में बंधे इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार
शादी के बंधन में बंधे इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध चुके है. यूपी के गोरखपुर के एक होटल में उनका विवाह हो चुका है. छपरा के बनियापुर बेरुई गांव की रहने वाली दिव्या सिंह को मुकेश कुमार ने अपना जीवनसाथी बना लिया है. 4 दिसंबर को मुकेश कुमार के पैतृक गांव में बहुभोज का आयोजन किया जाने वाला है. मुकेश कुमार IPL में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए दिखाई देते है. कई अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में विकेट चटकाकर इंडिया को जीत दिलाई है.

शादी के लिए मुकेश मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे हैं T20 टूर्नामेंट में तीसरा मैच नहीं खेला. मुकेश के दोस्तों के  मुताबिक क्रिकेटर की शादी में इंडियन टीम के कई क्रिकेटर और सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे. गोपालगंज से बहुत संख्या में लोग क्रिकेटर मुकेश कुमार की शादी में बाराती बनकर उनके गांव से  बहुत संख्या में लोग मंगलवार की शाम गोरखपुर आए हुए थे. जिसमे मुकेश कुमार के कई बचपन के क्रिकेटर साथी भी शामिल हुए थे.

मुकेश कुमार का विवाह पूरे विधि-विधान के साथ धूमधाम से हुई. शादी से पहले हल्दी की रस्म का वीडियो भी वायरल हो रहा था. इसमें क्रिकेटर मुकेश कुमार व उनकी पत्नी दिव्या सिंह डांस करते हुए दिखाई दे रही है. डांस करते हुए वीडियो भी उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया था.

क्रिकेटर मुकेश कुमार व उनकी पत्नी दिव्या सिंह जब एक साथ स्टेज शेयर किया तो इस दौरान  बहुत मात्रा में लोगों ने शादी की एक दूसरे को बधाइयां भी दिए और साथ में क्लिक भी करवाए. जिसके उपरांत क्रिकेटर मुकेश कुमार को लेकर गोपालगंज वासियों सहित सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर मुकेश कुमार को लोगों ने जमकर बधाई भी दे डाली है.

क्रिकेटर मुकेश कुमार के बड़े भाई सुभाष सिंह गुरेथनी का रस्म अदा की. क्रिकेटर मुकेश कुमार इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेली जा रही T20 सीरीज में टीम इंडियन टीम में शामिल हैं. गोपालगंज के सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के निवासी स्व. काशीनाथ सिंह व मालती देवी के पुत्र मुकेश कुमार के पिता कोलकाता में टैक्सी ड्राइवर का कार्य करते थे. कड़ी मेहनत और लगन के साथ क्रिकेटर मुकेश कुमार ने क्रिकेट खेल व गांव की गलियों से होते-होते आज उच्च स्तर के खिलाड़ी बन चुके हैं.

कल पीएम मोदी देंगे 51 हजार लोगों को सरकारी नौकरी

नहीं बदला अब भी यूपी में जात-पात का मसला...सार्वजनिक नल से पानी पीने पर दलित की कर दी पिटाई

मुंबई के चेंबूर इलाके में ब्लास्ट हो गया सिलेंडर...10 से अधिक हुए जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -