मुंबई के चेंबूर इलाके में ब्लास्ट हो गया सिलेंडर...10 से अधिक हुए जख्मी
मुंबई के चेंबूर इलाके में ब्लास्ट हो गया सिलेंडर...10 से अधिक हुए जख्मी
Share:

मुंबई: मुंबई (Mumbai) के चेम्बूर इलाके में गैस सिलिंडर ब्लास्ट हो गया. गैस सिलिंडर ब्लास्ट होने से चॉल के (1+1) स्ट्रक्चर वाले 4-5 घर क्षतिग्रस्त हुए और पूरी तरह से बर्बाद हो गए. घटना सुबह 7 बजकर 52 मिनट के पास की बताई जा रही है. ये घटना मुंबई के चेम्बूर कैम्प के ओल्ड बैरक में ये घटना हुई है. घर में फंसे हुए 11 लोगों को बाहर लाया गया है और जख्मियों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए हैं. जिसके नाम भी सामने आए हैं और ज्यादा  जानकारी की प्रतीक्षा है.

क्या है पूरा मामला?: मुंबई के चेंबूर इलाके में बुधवार सुबह एक घर में गैस सिलेंडर फटने की वजह से 5 घर ढह गए, इसके उपरांत 11 लोगों को बचाया गया, नागरिक अधिकारियों  ने इस बारें में बताया. उन्होंने सटीक संख्या बताए बिना कहा कि कुछ लोग जख्मी हो गए. यह घटना चेंबूर  क्षेत्र में गोल्फ क्लब के पास ओल्ड बैरक में सुबह 7.50 बजे हुई. एक नागरिक अधिकारी ने इस बारें बोला है कि एक घर में गैस सिलेंडर फट गया, जिससे चार से पांच दो मंजिला इमारतें गिर गई. ग्यारह लोगों को बचा लिया गया है. अधिकारी ने इस बारें में कहा है कि अब तक चार लोगों को गोवंडी में नगर निगम द्वारा संचालित शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अग्निशमन दल, पुलिस, नगर निगम कर्मचारी, एम्बुलेंस सेवा और अन्य एजेंसियों को तैनात किया गया है.

वो 4 लोग जो घायल हुए उनके नाम 

1) विकास अम्होरे, उम्र 50 साल

2) अशोक अम्होरे, उम्र 27 साल

3) सविता अम्होरे, 47 साल

4) रोहित अम्होरे, उम्र 29 साल

"वे इंसान हैं, रोबोट नहीं..'', भारत में T20 सीरीज खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए बोले पैट कमिंस

'आपने मुझे माँ समान माना, आपके प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूँ..', चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेलंगाना के लिए सोनिया गाँधी का भावुक सन्देश

गठिया और सूजन से बचाता है अखरोट, पार्किंसन में भी है उपयोगी, इसके गुण आपको चकित कर देंगे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -