US में भारतीय मूल के लापता इंजीनियरिंग छात्र का शव मिला
US में भारतीय मूल के लापता इंजीनियरिंग छात्र का शव मिला
Share:

न्यूयार्क : अमेरिका से एक और भारतीय मूल के छात्र के मौत की खबर आई है. कॉर्नेल यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी भारतीय मूल के 20 वर्षीय छात्र आलाप नरसीपुरा का शव मिला है. वह 17 मई से लापता था. वह कॉर्नेल के कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का वरिष्ठ छात्र था.

मिली जानकारी के अनुसार कॉर्नेल यूनिवर्सिटी पुलिस ने आलाप का शव फाल क्रीक से शुक्रवार को बरामद किया .आलाप को आखिरी बार 17 मई को तड़के कॉर्नेल कैम्पस में देखा गया था. यूनिवर्सिटी पुलिस इस मामले की न्यूयॉर्क स्टेट पुलिस, इथाका पुलिस डिपार्टमेंट और इथाका फायर डिपार्टमेंट के साथ संयुक्त जांच कर रही है. कॉर्नेल यूनिवर्सिटी पुलिस ने आलाप की पहचान की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा कि आलाप की मौत किन हालात में हुई, इसकी जांच की जा रही है.फिलहाल, इस मामले में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है.

बता दें कि स्टूडेंट एंड कैम्पस लाइफ’ के उपाध्यक्ष रियान लोमबर्डी ने आलाप की मौत पर गहरा दुख जताते हुए उसे एक महत्वाकांक्षी छात्र बताया, जिसे इस साल दिसंबर में स्नातक की डिग्री हासिल करनी थी.लोमबर्डी ने यह भी कहा कि आलाप फ्रिस्बी टीम का सक्रिय सदस्य था, उसे फोटोग्राफी का भी शौक था और वह कॉर्नेल से इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री लेने की योजना बना रहा था.

यह भी देखें

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर कार हादसा, एक की मौत, 22 घायल

ट्रम्प की घोषणा से चौंके मुस्लिम देश, 50 मुस्लिम राष्ट्र प्रमुखों को सम्बोधित करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -