उमेश ने बताया क्यों नही मिल रहे विकेट
उमेश ने बताया क्यों नही मिल रहे विकेट
Share:

चेन्नई का चेपॉक स्टेडियम लगता है भारतीयों गेंदबाजो के लिए कुछ अच्छा नही रहा. अगर तीसरे दिन टर्न मिलता है तभी इंग्लैंड के पांचवे और अंतिम टेस्ट मैच का परिणाम निकाला जाएगा. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 477 रन बनाए. भारत के गेंदबाज उमेश यादव ने पिच के बारे में कहा कि," मुझे लगता है कि इस विकेट पर गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल है क्योंकि गेंद बहुत अधिक टर्न नहीं हो रही है. उन्होंने कुछ तेज रन बनाये लेकिन मुझे लगता है कि गेंद बहुत अधिक टर्न नहीं ले रही है. यह समस्या है. हम विकेट नहीं ले पाये और लय गंवा बैठे"   

उमेश से जब ये पूछा गया कि क्या इस विकेट पर परिणाम हासिल किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि."यह इस पर निर्भर करेगा कि चौथे दिन से पर्याप्त टर्न मिलता है या नहीं. उन्होंने कहा, ‘‘अभी तीन दिन का खेल बचा है. देखते हैं कि विकेट का मिजाज कैसा रहता है. यदि यह तीसरे दिन के बाद टर्न लेता है तो फिर इस मैच में कुछ दिलचस्पी बनी रहेगी. ’’

उन से पूछा गया कि मोईन अली को आउट करने में इतनी देर क्यों लगी जबकि वह शॉर्ट पिच गेंदों के सामने जूझ रहे थे,तो  उन्होंने कहा कि , ‘‘हमारी यह रणनीति थी. कल तेज गेंदबाजों ने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की.

वही उमेश ने कहा कि इशांत के गेंदबाजी करना अच्छा रहा क्योंकि उन्हें 70 से अधिक टेस्ट मैच खेलने का अनुभव है.और कहते है, ‘‘वह काफी सीनियर गेंदबाज हैं. उन्हें काफी अनुभव है. जब भी हम विकेटों के बारे में सोचते हैं या इस तरह की पिच पर कैसे विकेट लेने हैं इसको लेकर सोचते हैं तो इशांत से बात करते हैं. उन्हें 70 से अधिक टेस्ट मैच खेलने का अनुभव है.

विराट मतलब क्रिकेट लेकिन सहवाग ने उन्हें भी नही छोड़ा

2008 में सहवाग ने जमकर धोया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -