विराट मतलब क्रिकेट लेकिन सहवाग ने उन्हें भी नही छोड़ा
विराट मतलब क्रिकेट लेकिन सहवाग ने उन्हें भी नही छोड़ा
Share:

नई दिल्ली :अपने मजाकिये ट्वीट से सुर्खिया में बने रहने वाले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कई दिग्गज हस्तियों को अपने ट्वीट का शिकार बनाया है. लेकिन इस बार टीम के कप्तान विराट कोहली को ही ट्विटर किंग सहवाग ने एसी सलाह दे डाली जिसपर खुद कप्तान विराट का यकीन यकीन कर पाना मुश्किल होगा.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि विराट कोहली आजकल फ़िलहाल जिस फॉर्म मे है उसे देखते हुए सहवाग ने उन्हे अपना नाम बदलने की सलाह दे डाली. सहवाग ने ट्वीट कर लिखा  “कोहली को अखबार में नाम बदलने के लिए विज्ञापन देना चाहिए. उन्हें खुद को बादल कहना चाहिए. हर वक्त बादल की तरह छाए रहते हैं कोहली.”   

 बता दे कि सहवाग अभी हाल ही में  "द कपिल शर्मा शो" में गए थे. जहा उन्होंने कपिल शर्मा के पूछे गये सवालो पर कई क्रिकेट खिलाडी और विदेशी टीमो के राज खोले. शो के दौरान कपिल ने सहवाग से क्रिकेट टीम के बारे में पूछा तो सहवाग ने बताया कि सचिन तेंदुलकर ज्यादा नहीं बोलते लेकिन काफी मजाक करते हैं. उन्होंने कहा कि ड्रैसिंग रुम में ‘सचिन सर, उन्हें ‘खामोश’ रखने के लिए हमेशा केला खाने को देते थे’. मौजूदा सीरीज में इंग्लैंड के खिलफ विराट कोहली बेहतरीन फार्म में चल रहे है. हाल ही में पिछले टेस्ट में उन्होने दोहरा शतक भी जमाया था जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -