भारतीय गायकों का दीवाना था लादेन
भारतीय गायकों का दीवाना था लादेन
Share:

मई 2011 में पाकिस्तान के एबोटाबाद में मारे गए अल-क़ायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन के ठिकाने से मिले कम्प्यूटरों में मौजूद करीब 4 लाख 70 हजार फाइलों को अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए ने एक नवंबर को सार्वजनिक किया था. इन फाइलों से रोज नई जानकारी मिल रही है .

अभी ताज़ा खबर यह है कि अल-क़ायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन भारतीय गायकों अलका याज्ञनिक, कुमार शानु और उदित नारायण जैसे गायकों का दीवाना होकर उनके गाए हिन्दी फिल्मों के गाने सुनता था. इसके अलावा ओसामा के ठिकाने से मिले हिन्दी गानों में अजय देवगन और काजोल की फिल्म “प्यार तो होना ही था” का गीत “अजनबी मुझको इतना बता”, सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म “दिल तेरा आशिक़” का टाइटल गीत और 1994 में आई फिल्म जाने तमन्ना का गीत “तू चांद है पूनम का” भी शामिल थे.

बता दें कि अमेरिकी नेवी सील कमांडो के छापे में आसोमा मारा गया था. ओसामा के ठिकाने से सीआईए को करीब 18 हजार डाक्युमेंट्स फाइल, करीब 80 हजार ऑडियो, इमेज फाइलें और हजारों वीडियो मिले थे. अब सीआईए ने इन रिकार्ड को सार्वजनिक कर दिया है. इन रिकार्ड में से धीरे -धीरे रोजाना ऐसी चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही है, जिनमें उसके व्यक्तित्व के कई अनजाने पहलुओं का पता चल रहा है.

यह भी देखें

हैडली मामले पर नजर रखता था लादेन

अमेरिका में फिर हमला,खाली करवाया वाॅलमार्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -