आतंकियों ने भारतीय पादरी को सूली पर चढ़ाकर किया बेरहमी से क़त्ल
आतंकियों ने भारतीय पादरी को सूली पर चढ़ाकर किया बेरहमी से क़त्ल
Share:

आतंकियों के बढ़ते कहर में एक और दर्दनीय घटना शामिल हो गई जिसमे एक भारतीय मूल के पादरी टॉम उजहूनालिल को सूली पर चढ़ाकर बड़ी ही बेरहमी के साथ मौत के हवाले कर दिया गया  इस हादसे को गुड फ्राईडे के दिन अंजाम दिया गया इसी दिन खुद भगवान यीसू को भी सूली पर चढ़ाया गया था। टॉम एक कैथोलिक फादर थे। वह यमन में मदर टेरेसा मिशनरीज के चैरिटी के लिए काम करते थे। टॉम को भी ठीक वैसा ही सूली पर चढ़ाया गया जैसे जीसस क्राइस्ट को चढ़ाया गया था।

टाम को 4 मार्च को यमन के एक ओल्ड एज होम से उन्हें किडनैप किया गया था। जिसकी जानकारी साउथ अफ्रीका स्थित एक रिलीजियस ऑर्गेनाइजेशन ने अपने फेसबुक पेज पर गुड फ्राइडे के दिन दी थी। तथा पोस्ट में यह भी लिखा गया था की उन्हें भयंकर यातनाएं दी जा रही हैं। तथा उन्हें गुड फ्राईडे के दिन सूली पर चढ़ा दिया जाएगा।साथ ही उनके लिए सभी से प्रार्थना करने की अपील भी की गई थी।

खास बात यह है कि यमन के जिस हमले में 16 लोग मारे गए थे लेकिन सिर्फ टॉम को किडनैप किया गया था, जिसकी जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली थी। एक चौकाने वाली बात यह भी है की पादरी की फैमिली और इंडियन गवर्नमेंट की ओर से इस घटना को कन्फर्म नहीं किया गया है। साथ ही बेंगलुरु के सेलेसियन सिस्टर्स ऑफ डॉन बॉस्को से टॉम जुड़े रहे हैं। लेकिन उनका कहना है की उन्हें भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।जबकि विएना में ईस्टर मास के दौरान कार्डिनल क्रिस्टोफ शॉनबॉर्न ने इसे कन्फर्म किया था। इस घटना को वॉशिंगटन टाइम्स ने ऊजागर किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -