IPL 2022: ऑक्शन में नहीं आए गेल-स्टोक्स जैसे दिग्गजों के नाम, क्या नहीं खेलेंगे टूर्नामेंट ?
IPL 2022: ऑक्शन में नहीं आए गेल-स्टोक्स जैसे दिग्गजों के नाम, क्या नहीं खेलेंगे टूर्नामेंट ?
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. सभी 10 टीमों ने अपने-अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है, इसके साथ ही ऑक्शन के लिए भी कई प्लेयर्स का नाम सामने आ गया है, किन्तु फैन्स को एक बड़ा झटका भी लगा है. वो ये कि इस बार टूर्नामेंट में कुछ बड़े सितारे शामिल नहीं होंगे.

वेस्टइंडीज़ के तूफानी बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने भी अभी तक अपना नाम ऑक्शन के लिए नहीं दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, गेल के अलावा ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क, इंग्लैंड के सैम कुरेन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जो रूट और क्रिस वोक्स ने भी ऑक्शन में अपना नाम नहीं दिया है. ऐसे में ये खिलाड़ी IPL 2022 से गायब रह सकते हैं. इन खिलाड़ियों के अलावा जो सबसे दिग्गज प्लेयर इस बार IPL में नहीं दिखेगा, वह एबी डिविलियर्स है. IPL से ठीक पहले डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. हालांकि, उन्होंने कहा था कि वह किसी ना किसी तौर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के साथ जुड़े रहेंगे.

बता दें कि क्रिस गेल प्रत्येक IPL के सबसे बड़े नाम रहे हैं, वह कई टीमों के लिए खेल चुके हैं. लेकिन बढ़ती उम्र की वजह से अब फॉर्म साथ नहीं रही है, ऐसे में फिटनेस के चक्कर में उनका भविष्य IPL में मुश्किल नज़र आ रहा है. वहीं इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों ने हाल ही में एशेज़ में मिली शिकस्त के बाद IPL से दूरी बनाने का फैसला किया है. बता दें कि एशेज़ में इंग्लैंड 4-0 से हार कर घर लौट रही है, जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. कई खिलाड़ी अब IPL में हिस्सा ना लेकर घरेलू लीग में अपनी प्रतिभा निखारेंगे. 

बेटे को गोद में लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची टेनिस खिलाड़ी का वीडियो हुआ वायरल

सैम केर ने दागे 5 गोल, ऑस्ट्रेलिया ने इंडोनेशिया को दी करारी मात

वुमन एशियाई कप को लेकर बोले बाइचुंग भूटिया- "भारतीय महिला फुटबॉलरों ने ईरान के विरुद्ध...."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -