बेटे को गोद में लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची टेनिस खिलाड़ी का वीडियो हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2022 में रोमांचक मुकाबलों का दौर अब भी चल रहा है. शुक्रवार को दो बार की चैम्पियन बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका ने 15वीं रैंकिंग प्राप्त यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना को 6-0, 6-2 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश कर चुके है. जहां उनका सामना फ्रेंच ओपन चैम्पियन बारबोरा क्रेसिकोवा से होने वाला है. चौथी सीड क्रेसिकोवा ने  26वीं रैंकिंग येलेना ओस्टापेंको के विरुद्ध पहला सेट हारने के उपरांत शानदार वापसी करते हुए 2-6, 6-4, 6-4 से जीत अपने नाम कर ली है. क्रेसिकोवा पहली बार मेलबर्न पार्क में आयोजित होने वाले इस इवेंट के चौथे राउंड में अपना स्थान बना लिया है. ऐसे में दोनों खिलाड़ियों के बीच दिलचस्प मुकाबला होने का अनुमान है.

24वीं रैंकिंग प्राप्त अजारेंका ने 17 विनर जमाए और 5 बार विपक्षी खिलाड़ी की सर्विस ब्रेक की. वहीं स्वितोलिना ने निरंतर सहज गलतियां करना जारी रखा. गौरतलब है कि विक्टोरिया अजारेंका ने वर्ष 2012 और 2013 में यह खिताब भी हासिल कर लिया था. मुकाबला जीतने के उपरांत अजारेंका अपने बेटे लियो के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची. 5  वर्ष के लियो न्यूज कॉन्फ्रेंस रूम में धूप चश्मा पहने और अपनी माँ के घुटने पर बैठे हुए  नज़र आ रहे है. सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो जमकर वायरल होने लगा है.

यही नहीं विक्टोरिया से प्रश्न पूछने से पहले लियो से उनकी मां के ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर के प्रदर्शन के बारे में एक प्रश्न किया गया . नन्हें लियो ने जवाब देते हुए बोला है  'बहुत बढ़िया.' अजारेंका से पूछा गया कि क्या दौरे पर अपने बेटे को अपने साथ लाना विचलित या आराम देने वाला था. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बोला है कि, जैसे क्रेसिकोवा और ओस्टापेंको खेल रहे थे, यह निश्चित रूप से विचलित करने वाला नहीं है. मैं ऐसा कभी नहीं बोलूंगी. माता-पिता बनना आसान नहीं है. वह व्यक्तित्व से भरा है.' अपनी बात को जारी रखते हुए अजारेंका ने कहा, 'मैं हमेशा खुद को सौभाग्यशाली महसूस करती हूं कि मैं उसे यहां ताल लेकर आ गई. इस तरह के पल मेरे लिए वाकई अनमोल हैं.  मेरे लिए इस पल कोअपने बेटे के साथ साझा करने में सक्षम होना बहुत अविश्वसनीय है.'

 

सैम केर ने दागे 5 गोल, ऑस्ट्रेलिया ने इंडोनेशिया को दी करारी मात

वुमन एशियाई कप को लेकर बोले बाइचुंग भूटिया- "भारतीय महिला फुटबॉलरों ने ईरान के विरुद्ध...."

खेल जगत पर छाया कोरोना का साया, पुरुष हॉकी टीम के इतने सदस्य हुए संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -