विश्व कप में कोहली के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले ब्रेड हॉग

Apr 13 2019 10:31 AM
विश्व कप में कोहली के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले ब्रेड हॉग

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व स्पिनर ब्रेड हॉग ने शुक्रवार को कहा कि इंडियन टी-20 लीग के मौजूदा सत्र में बैंगलोर के खराब प्रदर्शन का असर 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में विराट कोहली के प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा। कोहली की कप्तानी में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम इस सत्र में लगातार छह मैचों को गंवा चुकी है और टीम को अब भी पहली जीत का इंतजार है।

IPL 2019 : धवन की बदौलत जीत के शिखर पर दिल्ली

कुछ ऐसा बोले हॉग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हॉग ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट में कहा, 'इस बात की कोई भी संभावना नहीं है कि विराट कोहली पर टीम बैंगलोर के प्रदर्शन का असर पड़े, उसका ध्यान अपने खेल पर है और वह सफल होना चाहता है। विश्व कप में कोहली के प्रदर्शन को लेकर चिंता ना करें। उन्होंने कहा कि वह मौजूदा सत्र में आरसीबी के खराब प्रदर्शन से आश्चर्यचकित नहीं हैं क्योंकि टीम कोहली और एबी डीविलियर्स पर जरूरत से अधिक निर्भर है। 

IPL 2019: चेन्नई की रोमांचक जीत, आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर जीते धोनी के धुरंधर

जानकारी के लिए बता दें इस बार आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई है. यही कारण है की टीम अब भी अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर काबिज है.टीम के दोनों ही बल्लेबाज कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाएं है.  

विजडन ने विराट और स्मृति को चुना क्रिकेटर ऑफ द ईयर

राजस्थान के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे धोनी के यह 11 धुरंधर

भारतीय महिला हॉकी टीम ने मलेशिया को 1-0 से हराकर सीरीज में प्राप्त की अजेय बढ़त