बैंगलोर से हारा हैदराबाद अब और रोचक हुई प्लेऑफ की जंग
बैंगलोर से हारा हैदराबाद अब और रोचक हुई प्लेऑफ की जंग
Share:

बैंगलोर : विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर (75 रन, 47 गेंद, 4 चौके और 6 छक्के) और गुरकीरत सिंह मान (65 रन, 48 गेंद, 8 चौके और 1 छक्के) की शानदार पारियों की बदौलत बैंगलोर ने रविवार को इंडियन टी-20 लीग के 54वें मुकाबले में हैदराबाद 4 विकेट हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। 

हार से निराश अश्विन ने कुछ इस तरह बताया नाकामयाबी का कारण

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाब में बैंगलोर ने 6 विकेट खोकर 4 गेंदें शेष रहते ही यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही बैंगलोर ने प्लेऑफ की लड़ाई को और रोमांचक बना दिया है। अब हैदराबाद की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कोलकाता की हार पर टिकी हुई है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो हैदराबाद की टीम प्लेऑफ से बाहर हो सकती है। बता दें कि हैदराबाद और कोलकाता दोनों टीमें 12-12 अंकों के साथ क्रमशः चौथे और पांचवें पायदान पर है। 

रबाडा के बाहर होने पर बोले पोंटिंग- 'यह बड़ा नुकसान लेकिन हम इसकी भरपाई कर सकते हैं'

हेयमेयर बने मैन ऑफ द मैच 

इसी के साथ नेट रनरेट के हिसाब से हैदराबाद (+0.577) की टीम अव्वल है, जबकि कोलकाता का नेट रनरेट +0.173 है। शानदार पारी खेलने के लिए शिमरोन हेयमेयर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत निराशाजनक रही। महज 1 रन के स्कोर पर पार्थिव पटेल (0) के रूप में मेजबान टीम बैंगलोर को पहला झटका लगा। पहले ओवर की तीसरी गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने पटेल को मनीष पांडे के हाथों कैच आउट कराया। इसके कुछ ही देर के बाद कप्तान विराट कोहली (16) भी चलते बने।

युवेंटस और तोरिनो के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ पर जाकर रुका

आने वाले समय में धोनी की मौजूदगी को लेकर कुछ ऐसा बोले रैना

आखिर क्यों ? भारतीय टीम में स्थान नहीं मिलने पर निराश नहीं है सैमसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -