रबाडा के बाहर होने पर बोले पोंटिंग- 'यह बड़ा नुकसान लेकिन हम इसकी भरपाई कर सकते हैं'
रबाडा के बाहर होने पर बोले पोंटिंग- 'यह बड़ा नुकसान लेकिन हम इसकी भरपाई कर सकते हैं'
Share:

नई दिल्ली : तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का पीठ दर्द के कारण आईपीएल में आगे नहीं खेल पाना दिल्ली के लिए बहुत बड़ा झटका है लेकिन मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को विश्वास है कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट प्लेऑफ में उनकी कमी नहीं खलने देंगे। रबाडा ने अब तक 12 मैचों में 25 विकेट लिए और उनके पास पर्पल कैप है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने ब्रिटेन में वनडे वर्ल्ड कप के मद्देनजर एहतियात के तौर पर उन्हें स्वदेश बुलाने का फैसला किया है। 

युवेंटस और तोरिनो के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ पर जाकर रुका

कुछ ऐसा बोले पोंटिंग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रबाडा की अनुपस्थिति दिल्ली के लिए बड़ा झटका है जो राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर टॉप-2 में अपनी जगह सुरक्षित करने की कोशिश में है। पोंटिंग ने राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, 'यह फैसला हमने नहीं किया। यह फैसला क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा। पिछले दो मैचों में उनके पीठ के निचले हिस्से में दर्द था तथा हमारे पिछले घरेलू मैच के बाद स्थिति थोड़ा बदतर हो गई थी। इसलिए सीएसए ने एहतियात के तौर पर यह फैसला किया ताकि वह वर्ल्ड कप के लिए फिट रहें।

आने वाले समय में धोनी की मौजूदगी को लेकर कुछ ऐसा बोले रैना

यह हमारे लिए बड़ा नुकसान 

जानकारी के मुताबिक रिकी पोंटिंग ने कहा कि भले ही यह बड़ा नुकसान है लेकिन टीम इसकी भरपाई कर सकती है। पोंटिंग ने कहा, 'यह बड़ा नुकसान है लेकिन हम इसकी भरपाई कर सकते हैं। हमारे पास ट्रेंट बोल्ट जैसे विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं। पिछले साल दिल्ली के लिए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। अब टीम में उसकी वापसी से मुझे लगता है कि हम रबाडा की भरपाई अच्छी तरह से कर सकते हैं।

आखिर क्यों ? भारतीय टीम में स्थान नहीं मिलने पर निराश नहीं है सैमसन

इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ने जताया हार्दिक पांड्या पर भरोसा

एकदिवसीय मुकाबले में इंग्लैंड ने दी आयरलैंड को 4 विकेट से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -