बटलर को आउट करने के बाद खुद अपने बचाव में उतरे अश्विन
बटलर को आउट करने के बाद खुद अपने बचाव में उतरे अश्विन
Share:

कोलकाता : स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल मैच में जोस बटलर को ‘मांकडिंग’ आउट करने का कोई मलाल नहीं है और उन्होंने कहा कि यह फैसला उन्होंने अनायास लिया और अगर यह खेल भावना के विपरीत है तो क्रिकेट के नियमों पर पुनर्विचार होना चाहिए. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन ने जयपुर में सोमवार की रात को राजस्थान रॉयल्स के बटलर को मांकडिंग करके बड़े विवाद को जन्म दे दिया. 

वॉर्न ने अश्विन की हरकत को बताया शर्मनाक और खेलभावना के विपरीत

अश्विन ने कहा कुछ ऐसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग के 12 साल के इतिहास में इस तरह आउट होने वाले बटलर पहले खिलाड़ी बने. टीवी रिप्ले में दिख रहा था कि अश्विन ने गिल्लियां बिखेरने से पहले बटलर के क्रीज से बाहर निकलने का इंतजार किया. अश्विन ने मैच जीतने के बाद कहा,‘यह अनायास लिया गया फैसला था. यह सोच समझकर नहीं किया गया. यह नियम के दायरे में था. 

अश्विन की हरकत पर जमकर बरसे राजस्थान के कोच

जो हुआ अचानक हुआ 

इसी के साथ उन्होंने कहा मुझे समझ में नहीं आता कि खेल भावना का मसला बीच में कहां से आया. यह नियमों में है. शायद हमें नियमों पर पुनर्विचार करना होगा.’ उन्हें याद दिलाया गया कि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कर्टनी वाल्श ने लाहौर में 1987 विश्व कप के अहम मैच में इस तरह के हालात में पाकिस्तान के सलीम जाफर को बख्श दिया था. इस पर अश्विन ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा,‘उस समय ना तो मैं खेल रहा था और ना ही बटलर. ऐसे में यह तुलना बेमानी है.

धोनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानिए क्या है पूरा माजरा

जम्मू-कश्मीर के इस युवा तेज गेंदबाज की तारीफ़ में युवराज ने कही ऐसी बात

IPL 2019 : अपने दूसरे मुकाबले में आज कोलकाता से भिड़ेगा पंजाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -