धोनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानिए क्या है पूरा माजरा
धोनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानिए क्या है पूरा माजरा
Share:

महेंद्र सिंह धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. बताया जा रहा है कि यहां धोने ने अपने हिस्से के 40 करोड़ रु की मांग की है. दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने  सर्वोच्च अदालत में याचिका दायर कर अपील की है कि आम्रपाली ग्रुप से उनके बकाया 40 करोड़ रुपये उन्हें दिलवाए जाए. वहीं इसमें धोनी के तरफ से कहा गया है कि वह काफी लंबे समय तक कंपनी का चेहरा रहे, लेकिन उनका भुगतान नहीं हुआ. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली ग्रुप पर अपने हज़ारों होम बायर्स को ठगने का आरोप लगा हुआ है और उन्हें उनका घर ना देने का आरोप भी इस पर है. जिसके खिलाफ होम बायर्स ने भी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जबकि अब कैप्टन कूल एमएस धोनी ने भी यह कारनामा किया है.

धोनी ने अपनी याचिका में कहा कि वह 2009 से 2015 तक आम्रपाली ग्रुप के ब्रांड एम्बेसडर रहे है और तब उनके साथ काफी करार भी थे. जबकि 2016 में जब वह आम्रपाली ग्रुप से अलग हुए तो कंपनी की तरफ से उनकी बकाया राशि का भुगतान नहीं किया गया. जानकारी के मुताबिक, आम्रपाली ग्रुप पर करीब 45000 होम बायर्स को घर ना देने का आरोप लगा हुआ है, इसी कारण तब हज़ारों लोगों ने ग्रुप के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया था. इसको देखते हुए धोनी ने घर खरीदारों का समर्थन करते हुए आम्रपाली ग्रुप से नाता तोड़ लिया था. जबकि अब उन्होंने बकाया राशि की मांग की है.  

IPL 2019: BCCI की अश्विन को सलाह, कहा खेल की मर्यादा बनाए रखो

जल्द फिट होंगे बुमराह, चोट में हो रहा है सुधार

यूरो कप : क्वालिफायर में क्रोएशिया को मिली हंगरी से हार

सुल्तान अजलान शाह कप : अपने तीसरे मुकाबले में आज मलेशिया से भिड़ेगी भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -