स्वास्थ मंत्री: बना तो दिया लखपति अब क्या जान लोगे मोदी की
स्वास्थ मंत्री: बना तो दिया लखपति अब क्या जान लोगे मोदी की
Share:

दतिया: प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उत्तेजना में ऐसा बयान दे डाला जिसे सुनकर वहां मौजूद नेता, अफसर व किसान चौक गए। दतिया में कृषि मेले में प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रहीं जनहित की योजनाओं के बारे में बताते हुए शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पूरे देश में किसानों के कल्याण के लिए आयोग केवल मध्यप्रदेश में है। किसानों को जीरों परसेंट पर कर्ज दिया जा रहा है।

तथा बेटी के जन्म से लेकर उसके विवाह तक की व्यवस्था मुख्यमंत्री कर रहे हैं। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो कमाल ही कर दिया है। 12 रुपए में प्रत्येक आदमी का बीमा करके उसे लखपति बना दिया और ....अब क्या प्राण लोगे। स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान को सुनकर वहां मौजूद राजनेता, अधिकारी व किसान भोचक्के रह गए। दतिया में कृषि मेले में आए लोग यह नहीं समझ पाए कि 12 रुपए के दुर्घटना बीमा से गरीब आखिरकार लखपति कैसे बन गए।

इससे तो यही लगता है कि सरकार गरीबों की जान लेकर उन्हें लखपति बनाना चाहती है। कार्यक्रम में मंत्री जी के साथ भांडेर विधायक घनश्याम पिरोनिया, सेंवढ़ा विधायक प्रदीप अग्रवाल व अन्य अफसर भी मौजूद थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -