भारतीय मूल के क्रिकेटर का दक्षिण-अफ्रीका में सर कलम
भारतीय मूल के क्रिकेटर का दक्षिण-अफ्रीका में सर कलम
Share:

जोहांसबर्ग। द. अफ्रीका में भारत के रहने वाले क्रिकेटर का सिर कलम कर दिए जाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की 23 साल के क्रिकेटर नवाज खान मानसिक रूप से अस्थिर था। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में नवाज के दोस्त सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। शुरुआती तफ्तीश में पुलिस इस मामले को नरबली से जोड़ कर देख रही है।

घटना नवाज के घर के समीप ही हुई है। मुख्य आरोपी नवाज का खास दोस्त 21 वर्षीय थांडोवाखे डूमा बताया जा रहा है। उसने कुछ लोगों की सहायता से समीप के जंगल में ले जाकर नवाज की गर्दन धड़ से अलग कर दी। बता दे की डूमा ने गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया की एक तांत्रिक ने उसे अपनी मुसीबतो से छुटकारा पाने के लिए नरबलि का लालच दिया था।

पुलिस के अनुसार नवाज समुद्र किनारे बसे उमजिंटो कस्बे में रहता था। स्थानीय लोगों की सहायता से तांत्रिक को भी हिरासत में ले लिया गया है । बता दे की नवाज की फोन डिटेल्स के आधार पर 2 अन्य लोगो को भी गिरफ्तार किया गया है। नवाज की मां जाकिया ने बताया की उनके बेटे को 2013 में मानसिकरूप से बीमार क्रिकेटर का क्रिकेट साउथ अफ्रीका अवॉर्ड दिया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -