भारतीय नौसेना ने बचाई 7 मछुआरों की जान, घायल का चल रहा है इलाज
भारतीय नौसेना ने बचाई 7 मछुआरों की जान, घायल का चल रहा है इलाज
Share:

इंडियन नेवी ने कार निकोबार के तट पर फंसी मछली पकड़ने वाली एक नौका से 7 मछुआरों को बचा निकाला। एक ऑफिशियल विज्ञप्ति में बताया गया है कि आईएनएस ऐरावत शुक्रवार रात को कार निकोबार में जलडमरूमध्य से निकल रहा था, तभी उसे मछली पकड़ने वाली एक नौका से समस्यां में फंसे होने का संदेश प्राप्त हुआ।

वही कहा जा रहा है कि नौका के गियरबॉक्स में कमी आ गया था। तत्पश्चात, जहाज मदद करने के लिए नौका की ओर रवाना हुआ तथा उसने मछली पकड़ने वाली नौका से कामयबी पूर्ण ढंग से संपर्क स्थापित किया। नौका में सवार सभी लोगों को बचा लिया गया तथा एक शख्स घायल हुआ है जिसका आईएनएस ऐरावत पर उपचार किया जा रहा है। इस नौका को समीप के बंदरगाह तक लाया जा रहा है।

तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् आईसीजी ने मत्स्य अफसरों के साथ जानकारी शेयर की थी, जिसमें बताया गया था कि नाव, सात चालक दल के साथ जहाज पर, मछली पकड़ने के लिए 28 जून 2021 को पोर्ट ब्लेयर से रवाना हुए थे। चालक दल को बुनियादी जरूरतें तथा आईसीजी बोर्डिंग टीम द्वारा प्राथमिक इलाज दे दिया गया था। मौजूदा खराब मौसम की वजह से नाव को आईसीजी जहाज विश्वस्त द्वारा कमोर्ता जाने के लिए ले जाया गया था। सभी चालक दल सुरक्षित तथा ठीक बताए जा रहे हैं।

पपराजी को देख बोलीं शहनाज- 'मै हूं ही प्रिटी', वीडियो वायरल

प्रेमी जोड़ों की हरकतों से परेशान मुंबई की सोसायटी, लगाया खास बोर्ड

बाबुल सुप्रियो के संन्‍यास की घोषणा से खफा बीजेपी नेता, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -