Share:
शानमुखप्रिया के कारण ट्रोल हुए जावेद अख्तर, जानिए क्या है पूरा मामला?
शानमुखप्रिया के कारण ट्रोल हुए जावेद अख्तर, जानिए क्या है पूरा मामला?

देश के सबसे बड़े और मशहूर टीवी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 कई सारी वजहों से विवादों में चल रहा है। किसी भी सिंगिंग रियलिटी शो को लेकर इससे पूर्व इतना विवाद नहीं देखने को मिला था। इस बार के शो में तो प्रतियोगियों से लेकर जज तक ट्रोल हो रहे हैं। सबसे अधिक हैरानी तो तब हुई है जब इस बार शो में खास मेहमान को भी ट्रोल किया जा रहा है। ये सिलसिला किशोर कुमार के बेटे तथा दिग्गज गायक अमित कुमार से आरम्भ हुआ था तथा अब बॉलीवुड के सीनियर लिरिस्ट जावेद अख्तर तक पहुंच गया है। उन्हें शो की प्रतियोगी शानमुखप्रिया की गायिकी की प्रशंसा करने के कारण ट्रोल किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sʜᴀɴᴍᴜᴋʜᴀ ᴘʀɪʏᴀ ғᴀɴᴘᴀɢᴇ ☁️ (@shanmukhapriyarocks)

हाल ही में इंडियन आइडल 12 के मंच पर जावेद अख्तर स्पेशल गेस्ट के रूप पहुंचे। इस के चलते उन्हें शो की ओर से ट्रिब्यूट दिया गया तथा उनके लिखे हुए सांग्स पर प्रतियोगियों ने परफॉर्म किया। अपनी सिंगिंग स्टाइल के लिए पहले से ही संगीत प्रेमियों की आलोचना झेल रहीं गायिका शनमुखप्रिया ने जब जावेद अख्तर के लिखे सांग को गाया तो जावेद अख्तर काफी खुश हुए। उन्होंने शनमुखप्रिया की प्रशंसा की तथा कहा- मैंने यूट्यूब पर तुम्हारे कई सारे गाने देखे हैं तथा आज मैं तुम्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देख रहा हूं। जैसे तुम काम कर रही हो वैसे काम करती जाओ। आपका भविष्य बेहद उज्वल है।

जावेद अख्तर ने तो शनमुखप्रिया के सांग की प्रशंसा कर दी लेकिन प्रशंसकों को ये कुछ रास नहीं आया। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने शानमुखप्रिया को उनकी सिंगिंग स्टाइल के लिए तो ट्रोल किया ही साथ-साथ जावेद अख्तर की भी खिंचाई कर दी। एक व्यक्ति ने मीम साझा किया जिसमें लिखा था- 50 रुपए काट इसके ओवरचिल्लाने का, एक व्यक्ति ने लिखा- शनमुखप्रिया केवल चिल्लाती हैं। उनकी वॉइस क्वालिटी भी नहीं है। इंडियन आइडल 2021 से मेरा इंटरेस्ट हट गया। एक व्यक्ति ने लिखा कि शनमुखप्रिया की भांति ही उसके प्रशंसक भी चिल्लाते रहते हैं। 

यहाँ वैक्सीन लगवाने वालों को मिल रहा साइकिल, पंखा, घड़ी

शाकाहारी एरिका फर्नांडिस 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के सेट पर बनाती थीं बिरयानी

माँ बनी 'ससुराल सिमर का' की यह अभिनेत्री, बेटे संग शेयर की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -