माँ बनी 'ससुराल सिमर का' की यह अभिनेत्री, बेटे संग शेयर की पहली तस्वीर
माँ बनी 'ससुराल सिमर का' की यह अभिनेत्री, बेटे संग शेयर की पहली तस्वीर
Share:

ससुराल सिमर का में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ज्योत्सना चंदोला को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ज्योत्सना कुछ समय से मुश्किल दौर से गुजर रही हैं क्योंकि प्रेग्नेंसी के दौरान कुछ महीने में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। मिली जानकारी के तहत ज्योत्सना ने 14 नवंबर को अपने पिता को उनके प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी दी थी और इस बारे में जानने के बाद वह काफी खुश हुए थे। इसी के साथ उन्होंने ज्योत्सना को आशीर्वाद दिया था लेकिन उसके बाद 17 नवंबर 2021 को उनके पिता का निधन हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyothsnachanndolasingh (@jyotsnachandolasingh)

अब इसी बीच ज्योत्सना के जीवन में खुशियों ने दस्तक दी है। बीते 26 जून 2021 को अदाकारा ने बेटे को जन्म दिया। बताया जा रहा है ज्योत्सना की डिलीवरी बिल्कुल नॉर्मल हुई लेकिन अपनी डिलीवरी को लेकर वह काफी परेशान थी। ज्योत्सना का कहना है कि 'उन्होंने अपने डिलीवरी के दौरान हिप्नो बर्थिंग की मदद ली। उनके लेबर रूम में स्पीकर, लैवेंडर एसेंस रखा गया था। हिप्नो बर्थिंग मूल रूप से आपके दिमाग को यह सोचने में मदद करता है कि आपका एक बच्चे को इस दुनिया में लेकर आना फ़िलहाल हो रही पीड़ा से बहुत ज्यादा कीमती हैं।'

इसी के साथ ज्योत्सना ने कहा कि, 'मुझे विश्वास है, मुझे अपने पिता से बहुत ताकत मिली होगी क्योंकि मुझे लग रहा था कि वह मुझे ऊपर से ताकत भेज रहे थे।' आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘जय गुरुजी और हां यह हमारा जोनि बेबी है, आप सभी को शुभकामनाओं के लिए ढेर सारा प्यार और शुक्रिया। जी हां, बेटा हुआ है।’ लेकिन ज्योत्सना ने इस तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है।

आठवीं बार महादेव की भूमिका निभाएंगे तरुण खन्ना, इस वेब सीरीज में आएँगे नजर

माँ बनने वाली हैं फ्रीडा पिंटो, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर

सेबी ने गोफर्स्ट और आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी के आईपीओ पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -