यहाँ वैक्सीन लगवाने वालों को मिल रहा साइकिल, पंखा, घड़ी
यहाँ वैक्सीन लगवाने वालों को मिल रहा साइकिल, पंखा, घड़ी
Share:

पटना: लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए जागरुक किया जा रहा है और इस काम में हर राज्य आगे है। सभी ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन करवाना चाहते हैं ताकि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके। ऐसे में बिहार में लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाए इसके लिए कुछ खास किया गया है। जी दरअसल यहाँ के कटिहार जिले से चौकाने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि यहां पर वैक्सीन लगावाने वालों के लिए इनाम की घोषणा की गई थी। ऐसे में यहाँ इनाम की बात सुनते ही वैक्सीनेशन सेंटर्स पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। यह मामला बीते शनिवार का है।

जी दरसल बीते शनिवार को कटिहार जिले के नगर निगम इलाके के वार्ड नंबर-45, भट्टा टोला डेहरिया में वैक्सीनेशन के लिए मेगा कैंप लगाया गया था। यहाँ प्रशासन की तरफ से टीका लगवाने वालों के लिए इनाम रखा गया था। इस दौरान यहाँ पर लकी ड्रा के आधार पर इनाम बांटा जा रहा था। मिली जानकारी के तहत डीएम उदयन मिश्र, जिला इम्युनिटाइजेशन ऑफिसर डॉ डीएन झा ने वैक्सीन लगवाने वालों को खुद इनाम दिया। यहाँ वैक्सीन लगवाने वाले 776 नंबर कूपन वाले लोगों को फर्स्ट प्राइस दिया गया। इसी के साथ 42 नंबर कूपन वाले को सेकेंड प्राइस और 588 नंबर वाले को थर्ड प्राइस दिया गया। इसके अलावा 433 नंबर वाले को फोर्थ प्राइस और 531 नंबर वाले को पांचवा पुरस्कार दिया गया।

आपको बता दें कि फर्स्ट प्राइज में कलर टीवी और वहीं दूसरे इनामों में साइकिल, पंखा, घड़ी , लंच बॉक्स जैसे दूसरे आइटम दिए गए। इस दौरान डीएम ने खुद जीतने वालों को इनाम देकर सम्मानित किया। आपको बता दें कि वैक्सीनेशन बूथ पर माहौल बिल्कुल वोटिंग वाला दिख रहा था। इस दौरान लोगों की भीड़ को देखकर टीकाकरण के लिए पांच काउंटर बनाए गए थे।

महाराष्ट्र: OBC आरक्षण पर देवेंद्र फडणवीस का एलान सुनकर बोले संजय राउत- 'हम उन्हें संन्यास लेने नहीं देंगे'

मुंबई: महिला को एक साथ दे दी गई वैक्सीन की तीन डोज और फिर।।।

आज फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतें, भारी बढ़ोतरी ने बढ़ाई समस्यां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -