इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य रॉय कपूर ने गाया गाना, दिशा को मिले प्रपोजल
इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य रॉय कपूर ने गाया गाना, दिशा को मिले प्रपोजल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आदित्य रॉय कपूर जल्द ही फिल्म मलंग में आने वाले हैं। उन्होंने फिल्म आशिकी में काम कर सभी को खुश कर दिया था। ऐसे में हाल ही में आदित्य टीवी के फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 के सेट पर नजर आए और इस मंच पर आदित्य ने अपने गाने से समा बाँध दिया। जी दरअसल इस दौरान वह अपनी फिल्म मलंग का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे और ऐसे में आदित्य अपने को-एक्टर्स दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू संग फिल्म का प्रमोशन के लिए गए। वहीं इस दौरान आदित्य ने इंडियन आइडल 11 में गाना गाया। वहीं शो में कई मेल कंटेस्टेंट्स दिशा पाटनी पर फिदा हो रहे थे।

वहीं इसके बाद एक कंटेस्टेंट के बहुत कहा कि आदित्य रॉय कपूर गाना गाए और उसकी बात को मानते हुए एक्टर ने गिटार उठा लिया और गिटार बजाते हुए आदित्य ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी 2 के पॉपुलर गाने 'मिलने है मुझसे आई' गाया। जी हाँ, इन गानों को सुनकर सभी को खूब अच्छा लगा। इस दौरान आदित्य की इस परफॉर्मेंस से सभी हैरान रह गए और अब सोशल मीडिया पर उनकी इंडियन आइडल के सेट से फोटोज वायरल हो रही हैं।

वहीं आदित्य ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को खुश कर दिया। वैसे केवल आदित्य ही नहीं बल्कि दिशा पाटनी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक कंटेस्टेंट दिशा को प्रपोज कर रहा है। जी हाँ, सेट पर दिशा को प्रपोजल भी मिले। अब बात करें मलंग की तो ये एक थ्रिलर फिल्म है और इसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू नजर आ रहे हैं और यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होगी।

नसीरुद्दीन शाह ने CAA-NRC पर दिया बयान, अनुपम खेर को बताया जोकर

इस मॉडल की हॉट तस्वीरों के दीवाने है लोग, कर देती है अपनी अदाओं से घायल

स्टिकर के साथ प्राइवेट पार्ट फ्लॉन्ट करते दिया पोज, इस मॉडल के दीवाने हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -