इंडियन होटल्स ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को भोजन किया वितरित
इंडियन होटल्स ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को भोजन किया वितरित
Share:

टाटा समूह की हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (IHCL) ने बुधवार को कहा कि उसने मदद करने के लिए अपने पाक मंच (Qmin) द्वारा स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को कोविड महामारी की दूसरी लहर के दौरान वितरित किए गए 10 लाख से अधिक भोजन के लैंडमार्क को पार कर लिया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्लेटफॉर्म ने 2020 में पहली लहर के दौरान देश भर के चिकित्सा और प्रवासी कामगारों को 30 लाख से अधिक भोजन वितरित किया था। ये भोजन ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट (TPSWT) द्वारा आयोजित किया गया है। इस पहल का विस्तार 12 शहरों में 38 अस्पतालों को कवर करने के लिए किया गया है। 10 राज्यों में अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, गोवा, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, मैसूर, नई दिल्ली, वाराणसी और विशाखापत्तनम शामिल है।

डीड पर टिप्पणी करते हुए, इंडियन होटल्स कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और वैश्विक प्रमुख मानव संसाधन गौरव पोखरियाल ने कहा कि आतिथ्य श्रृंखला कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में राष्ट्र के साथ एकजुटता के साथ खड़ी है। ''इस अवसर ने हमें उन लोगों के पोषण और पोषण में एक छोटी सी भूमिका निभाने की अनुमति दी, जिन्होंने इस समय के दौरान हमें सुरक्षित रखा है। महामारी के खिलाफ उनकी अथक लड़ाई के लिए हम अपने सभी चिकित्सा बिरादरी के आभारी हैं।

अमेज़न इंडिया ग्राहकों के बीच बढ़ाएगा अपना विश्वास

मूडीज ने वित्त वर्ष 2021 के लिए भारत की जीडीपी वृद्धि दर का अनुमान घटकर हुआ इतना

आज इन राशिवालों को लक्ष्य प्राप्ति के लिए करनी होगी कड़ी मेहनत, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -