लुक्ला में फंसे भारतीयों ने सुषमा से मदद मांगी
लुक्ला में फंसे भारतीयों ने सुषमा से मदद मांगी
Share:

नई दिल्ली : प्राकृतिक आपदा से भारतवासी केवल देश में ही परेशान हैं , बल्कि विदेश में भी इसी कारण मुसीबत का सामना कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला नेपाल के बर्फीले इलाके वाले लुक्ला में ख़राब मौसम के कारण 15 भारतीयों के फंसे होने का मामला सामने आया है . इन लोगों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है.

बता दें कि नेपाल के लुक्ला में फंसे भारतीयों में शामिल अमित थदानी नाम के एक व्यक्ति ने सुषमा स्वराज ट्वीट कर जानकारी देते हुए उनसे मदद करने का अनुरोध किया था. इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नेपाल स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों को वहां लुक्ला शहर में फंसे कुछ भारतीयों के मुद्दे को देखने और उन्हें मदद करने के निर्देश दिया हैं .भारतीय दूतावास ने ट्वीट कर जानकारी दी कि फंसे हुए भारतीयों को निकालने की कोशिश की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि खराब मौसम के कारण इन सभी की फ्लाइट रद्द हो गई जिसके बाद इन लोगों के पास बाहर निकलने का रास्ता नहीं बचा. ये भारतीय दो दिन से वहां फंसे हुए हैं .इसके बाद विदेश मंत्री से मदद मांगी. हालाँकि स्थानीय दूतावास सक्रिय हो गया है , लेकिन पता चला है कि अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है.

यह भी देखें

भारत-नेपाल के बीच 30 मई से संयुक्त सैन्य अभ्यास

नेपाल से लौटे पीएम ने यात्रा को बताया ऐतिहासिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -