यह है टीम इंडिया का ऐसा फैन जिसके दोस्त है बड़े - बड़े क्रिकेटर
यह है टीम इंडिया का ऐसा फैन जिसके दोस्त है बड़े - बड़े क्रिकेटर
Share:

लोगो में क्रिकेट की दीवानगी ऐसी होती है की चाहे कितनी भी मुसीबत हो वह अपनी टीम का सपोर्ट करने पहुंच ही जाते है फिर चाहे वह मैच दुनिया के किसी भी कोने में हो. आइए हम आपको क्रिकेट के ऐसे ही एक फैन्स से मिलवाते है जिसकी मदद कई भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने की है. आपने भारत के मैचों के दौरान अकसर एक दिव्यांग शख्स को 'बॉल बॉय' बनते देखा होगा. इस शख्स का नाम है धर्मवीर पाल, जो की मध्य प्रदेश के मुरैना के निवासी है.

भारत का कोई भी मैच हो धर्मवीर हमेशा मैदान में मौजूद रहते हैफिर चाहे वह मैच विदेशी धरती पर ही क्यों न हो . वह आपने देश की टीम इंडिया का समर्थन करने पहुंच ही जाते है. धर्मवीर ने बातचीत में बताया कि इस दौरान कोई न कोई उनकी मदद कर ही देता था और उन्हें मैच का टिकट या पास मिल जाता था. उन्होंने बताया कि युवराज ने उसने अंग्रेजी न्यूज़पेपर पढ़ने को कहा था जिसकी वजह से उन्हें अंग्रेजी बोलना आई और वह टीम इंडिया के साथ रहते हुए अंग्रेजी बोलना भी सीख गए है.

साथ ही धर्मवीर ने बताया कि टीम के कई बड़े खिलाड़ियों जैसे धोनी, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, सुरेश रैन, सभी ने उनकी काफी मदद की. भारतीय टीम का मैच देश में हो या विदेश में उनके मैच देखने का इंतजाम हो ही जाता है. जरूरत पड़ने पर उनके लिए फ्लाइट की व्यवस्था भी कराई जाती है. धर्मवीर बेंगलुरु से रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए मोहाली पहुंचे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -