वर्ल्ड कप के लिए तैयार इंडिया, तीन विराट की जरूरत : धोनी
वर्ल्ड कप के लिए तैयार इंडिया, तीन विराट की जरूरत : धोनी
Share:

वर्ल्ड टी20 वर्ड कप का आगाज हो गया है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली टीम इंडिया तैयार है. कैप्टन कूल ने कहा है कि लोगों की उम्मीदें साल 2011 से कम नहीं हैं. 2011 में भारत ने वर्ल्ड कप का ख़िताब जीता था. धोनी का कहना है कि उम्मीदों से हम परेशान नहीं होते. हमारी तैयारी पूरी हो चुकी है. पिछली दो सीरीज हमने जीती है. टीम ने सही आकार ले लिया है. हम यह छठा वर्ल्ड टी20 खेलने जा रहे हैं. इस बार हमें पहली गेंद से ही अपने प्रदर्शन में तेजी दिखानी होगी.

टीम से वर्ल्ड टी20 वर्ल्ड कप में ‎उम्मीदों पर धोनी ने कहा, यह 2011 से बिलकुल कम नहीं है. टीम ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. धोनी ने कहा, ‘हमने ऑस्ट्रेलिया से शुरुआत की फिर एशिया कप में खेले और अब हम तैयार हैं. धोनी ने इस दौरान विराट की बल्लेबाजी की बहुत तारीफ करते हुए कहा, हमें बैटिंग ऑर्डर में तीन कोहली की जरूरत है, इनमें से एक को मैच के अंत तक फिनिशर के रूप में खेलना होगा.

फिटनेस पर बात करते हुए कप्तान धोनी ने कहा इस टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों को अपने फिटनेस पर खास ध्यान देना होगा. टूर्नामेंट के दौरान सर्वोच्च प्राथमिकता फिटनेस होगी. इसका हम खास ध्यान रखेंगे. धोनी ने टीम में उनके रोल पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, टीम में मेरा रोल वही होगा जो हमेशा से मैं निभाता रहा हूं. मैं इस चैलेंज के लिए तैयार हूं.’ इस दौरान धोनी ने नॉकआउट स्टेज को महत्वपूर्ण बताया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -