India vs South Africa : साउथ अफ्रीका टीम की रनों की गति में लगा जंग, गिरे 3 विकेट
India vs South Africa : साउथ अफ्रीका टीम की रनों की गति में लगा जंग, गिरे 3 विकेट
Share:

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ने भारत के साथ चल रहे टेस्ट मैच के अंतिम दिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। हाशिम अमला (25) रन बनाकर आउट हो गए और और एबी डीविलियर्स (17) खेल रहे हैं। साउथ अफ्रकिा टीम की रफ़्तार काफी धीमी नजर आ रही है और लक्ष्य से 401 रन पीछे चल रही है। बीते दिन के खेल में साउथ अफ्रीका टीम ने 481 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक 71 ओवरों का सामना करते हुए अपनी दूसरी पारी में 71 रन बनाए हैं। 

कप्तान हाशिम अमला 207 गेदों का सामना कर 23 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि जनवरी में एकदिवसीय मैच में 31 गेंद शतक लगाने वाले अब्राहम डिविलियर्स ने 91 गेंदों का सामना कर एक चौके की मदद से 11 रन बनाए हैं। दोनों ने 29.2 ओवरों की बल्लेबाजी 0.78 के औसत से रन बनाए। दोनों के बीच 23 रनों की साझेदारी हुई है। दक्षिण अफ्रीका ने तेम्बा बायुमा (34) और डीन एल्गर (4) के विकेट गंवाए हैं। बायुमा ने 117 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया। 

अमला और बायुमा ने 38.4 ओवरों में 1.13 के औसत से 44 रन बनाए। भारत ने भोजनकाल से पहले ही दक्षिण अफ्रीका का एक विकेट पांच रनों पर झटक लिया था लेकिन इसके बाद अमला और बायुमा ने बेहद धीमी गति से बल्लेबाजी करते हुए चायकाल तक विकेट बचाए रखा।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -