IND vs AUS 2nd ODI : कल से एडिलेड में खेला जाएगा दूसरा वनडे

Jan 14 2019 12:12 PM
IND vs AUS 2nd ODI : कल से एडिलेड में खेला जाएगा दूसरा वनडे

एलिलेड : सिडनी में खेले गए पहले वन-डे में नए अवतार में नजर आने वाली ऑस्ट्रेलिया के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वन-डे मंगलवार को एडिलेड में खेला जाएगा, जो टीम इंडिया के लिए करो या मरो की स्थिति का होगा। भारतीय टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी ताकि विश्व कप की तैयारियों के लिए वह अपना विश्वास बरकरार रख सके।

भारतीय टीम में चयन पर यह बोले विजय शंकर

ऐसे करेगी टीम इंडिया बराबरी 

जानकारी के लिए बता दें भारतीय टीम को एडिलेड वन-डे के लिए अपनी कमियों को दूर करना होगा। पहले वन-डे में कुछ कमियां स्पष्ट रूप से दिख रही थी। सबसे पहले टीम को अपनी अंतिम एकादश का सही चयन करना जरूरी है। पहले मैच को देखते हुए प्रतीत हुआ कि टीम इंडिया अगर कुछ बदलाव करती है तो वह सीरीज में 1-1 की बराबरी कर सकती है। 

डीकॉक के शतक से अच्छी स्थिति में दक्षिण अफ्रीका

फिट हुए मिशेल मार्श 

एसिडिटी संबंधी समस्या के चलते भारत के खिलाफ पहले वनडे से बाहर रहे ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर मिचेल मार्श अब पूरी तरह से फिट हैं, लेकिन इसके बावजूद दूसरे वनडे में उनके मैदान पर उतरने की संभावना कम दिख रही है. हालांकि भारत के खिलाफ 15 जनवरी को एडिलेड में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे वनडे के लिए टीम चयन के लिए वह उपलब्ध हैं. लेकिन एडिलेड के अधिक तापमान के चलते उन्हें आराम दिया जा सकता है.

प्रसाद ने किया ऋषभ पंत को लेकर यह बड़ा खुलासा

PBL 2019 : रोमांचक मुकाबले में मुंबई रॉकेट्स को हराकर बेंगलुरु रैप्टर्स ने जीता ख़िताब

अपटन राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच नियुक्त