टीम इंडिया के नए कोच के लिए इंटरव्यू आज, सहवाग-शास्त्री में टक्कर
टीम इंडिया के नए कोच के लिए इंटरव्यू आज, सहवाग-शास्त्री में टक्कर
Share:

पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी और टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिए जाने के बाद नए कोच की खोज प्रारंभ हो गई है। टीम इंडिया के नए कोच हेतु 10 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है। इन 10 उम्मीदवारों में रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, क्रेग मैकडरमोट, लांस क्लूसनर, राकेश शर्मा, लालचंद राजपूत, फिल सिमंस, टॉम मूडी, डोडा गणेश और रिचर्ड पाइबस है। कोच पद के लिए वरिष्ठ खिलाड़ियों को कड़ी टक्कर से और कड़ी परीक्षा से गुज़रना होगा। आज दोपहर को 1 बजे कोच पद के लिए इंटरव्यू शुरू होगा।

बता दे कि इन लोगों के चयन के लिए एडवाइजरी काउंसिल में सचिन तेंडुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली शामिल हैं। माना जा रहा है कि कोच पद के लिए वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी और रवि शास्‍त्री इन तीन वरिष्ठ खिलाडियों के बीच कांटे की टक्कर है।

गौरतलब है कि पूर्व वरिष्ठ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री ने कोच पद हेतु अपनी दावेदारी को मजबूत बताया था। उनका कहना था कि अगर उन्हें गारंटी दी जाती है कि टीम इंडिया के मुख्य कोच की नौकरी उन्हें ही सौंपी जाएगी उस सूरत में ही वो आवेदन करेंगे, उन्हें कतार में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है।

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान, रोहित की वापसी, पंड्या करेंगे डेब्यू

T20 मैच: लेविस का शतक, भारत की शर्मनाक हार

महिला विश्व कप: रुका भारत का विजय रथ, दक्षिण अफ्रीका ने 115 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -