चोट लगने पर भी खेला ये खिलाड़ी, टीम के स्कोर में दिलाई बढ़त
चोट लगने पर भी खेला ये खिलाड़ी, टीम के स्कोर में दिलाई बढ़त
Share:

हैदराबाद: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है और इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने बल्ले से ज्यादा रन नहीं बरसाए हैं, भारतीय खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के लिए ज्यादा स्कोर भी नहीं दिया है लेकिन उसके बावजूद भी वेस्टइंडीज की टीम इस मैच में संघर्ष करती नजर आ रही है, वहीं इस मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने चोट लगने के बावजूद भी हिम्मत नहीं हारी और टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए 28 रनों की पार्टनरशिप की जिससे टीम का स्कोर सम्मानजनक स्थिति में पहुंचा। 

इस क्रिकेटर की पत्नी को आज भी है 2011 का फाइनल का इन्वाइट का अफ़सोस

जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट में अपने दूसरे ओवर में ही शार्दुल को चोट लग गई थी, जिससे वे गेंदबाजी नहीं कर पाए थे जिससे भारतीय गेंदबाजों पर भी दबाव  की स्थिति निर्मित हो गई थी। शार्दुल के लिए ग्रोइन की चोट लगी है और वे इससे बहुत परेशान हैं लेकिन इसके बावजूद शार्दुल ने भारत के लिए बल्लेबाजी की और एक सफल साझेदारी करके रन जोड़े शार्दुल ने आर अश्विन के साथ 28 रनों की अहम साझेदारी की और टीम इंडिया को पहली पारी में 56 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई। 

भारत की इस महिला क्रिकेटर के नाम है ऐसा रिकॉर्ड, जहाँ तक कोई पुरुष खिलाड़ी भी नहीं पहुँच पाया

 

जानकारी के अनुसार शार्दुल ठाकुर अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं और इस मैच में शार्दुल ने मात्र 10 गेंद ही फेंकी हैं और फिर चोट लगने के कारण वे मैच और मैदान से बाहर हो गए और फिर गेंदबाजी करने के लिए दोबारा मैदान पर नहीं आए। वहीं अब शार्दुल की इस चोट पर भी सवालिया निशान लगने लगे हैं, बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार शार्दुल ठाकुर के लिए विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान ग्रोईन चोट लगी थी जिससे वे अच्छी तरह से उभर भी नहीं सके थे तो फिर टेस्ट सीरीज में उन्हें खेलने के लिए किसने फिटनेस प्रमाण पत्र दे दिया। यहां बता दें कि शार्दुल को पहले ही यह चोट लगी थी और इसके बावजूद भी टेस्ट सीरीज में खेले हैं। 


खबरें और भी

दूसरे टेस्ट में भारत ने बनाया वेस्टइंडीज पर दबाव, गिरा छटवां विकेट

हैदराबाद टेस्ट: वेस्टइंडीज को मैच में वापिस लाए गेंदबाज़, अब बल्लेबाज़ों पर दारोमदार

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके परिवार को महाराष्ट्र छोड़ने के लिए धमका रहे हैं मनसे कार्यकर्ता : कांग्रेस सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -